सामंथा अक्किनेनी ने दिया स्वास्थ्य रहने का संदेश
सामंथा अक्किनेनी ने दिया स्वास्थ्य रहने का संदेश
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सामंथा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. चाहे वह कोई भी ड्रेस या कोई भी गतिविधि हो। जब फिट रहने की बात आती है तो एक्ट्रेस हमेशा से प्रेरणा रही है। समय-समय पर उन्होंने अपने फिटनेस सफर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हैवी वेट ट्रेनिंग करने से लेकर योगा तक सामंथा ने लगभग सभी फिटनेस टाइप में परफेक्शन हासिल किया है। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है कि उन्होंने 108 सूर्य नमस्कार आसन करके अपने वीकेंड को किकस्टार्ट किया है।

उसे इंस्टा कहानी है, जहां वह कसरत चमक के बाद के साथ विकिरण देखा जा सकता है के रूप में उसकी तस्वीर साझा, सामंथा का अनावरण किया है कि वह एक स्वस्थ नोट पर सप्ताहांत शुरू कर दिया। इससे पहले, उन्होंने इंटरनेट पर तब लिया जब उन्होंने अपने पति और अभिनेता नागा चैतन्य के साथ एक फोटो साझा की, जहां वे दोनों शीर्षासन और एक जटिल शरीर संतुलन सहित कुछ कठिन योग बन गया प्रदर्शन करते हुए देखे गए। वह भी अपने बागवानी और आहार दिनचर्या साझा किया गया है और कैसे वह अपने क्वारंटाइन के दिन बिता रही है।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा अगली बार विजय सेतुपति और नायथारा स्टारर काथू वाकला रेंदू काहल में नजर आएंगी। अनुमान है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा लेकर आएंगे। उनकी किटी अश्विन सरवनन की अगली फिल्म में भी है, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि सैम अधिक कोलीवुड फिल्में करने के लिए नजर आ रहे हैं और वह तमिल निर्देशकों से ज्यादा कहानियां सुन रहे हैं।

केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय

टालीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की इस फोटो ने फैंस को बनाया दीवाना

धनुष स्टारर कर्णन के सेट से वायरल हुई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -