भोजपुरी 'लूलिया गर्ल' को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड
भोजपुरी 'लूलिया गर्ल' को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड
Share:

'लूलिया गर्ल' से पहचानी जाने वाली भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली अदाकारा निधि झा को भोजपुरी सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के सम्मान से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान निधि झा को देश की राजधानी दिल्ली में विश्व भोजपुरी सम्मेलन में दिया गया. बता दे कि यह सम्मेलन पिछले दस वर्षों से किया जा रहा है, जिसमें देश-विदेश के कोने-कोने से भोजपुरी समाज से जुड़े हुए कलाकार मौजूद रहते है.

गौरतलब है कि निधि झा भोजपुरी जगत में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. उन्हें सबसे ज्यादा सफलता पिछले साल की पावरस्टार पवन सिंह के साथ प्रदर्शित ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म 'ग़दर' से मिली जिसके बाद वह बहुत मशहूर हो गई. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला है यही नहीं बल्कि लूलिया गर्ल अब तक कई अवार्ड व सम्मान अपने नाम कर चुकी है.

बात करें इन दिनों की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'मैं नागिन तू सपेरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. बताया जा रहा है कि उनकी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी जगत के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू नजर आने वाले है. इसके अलावा भी वह फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनियां' में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. खबरों की मानें तो इन दो फिल्मों के अलावा भी निधि 'झा मंदिर वहीं बनायेंगे', 'या अली बजरंग बली', 'जूनून', जैसे फिल्मों का हिस्सा है.

ये भी पढ़े

बेटी की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं ये भोजपुरी सुपरस्टार

बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा

B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -