बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा
बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा
Share:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार रवि किशन की फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा आप उनकी फिल्मों की सफलता को देखकर ही लगा लेते होंगे. रवि भोजोरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह अपनी हर फिल्म में अलग-अलग प्रकार के दमदार किरदार निभाते हैं. रवि किशन ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, वह अमिताभ बच्चन को देखकर मोटीवेट होते हैं. जी हाँ... रवि ने कहा कि, "अमिताभ बच्चन की एनर्जी को देखकर लगता है कि कुछ भी असंभव नहीं है, अगर हम चाहें तो हर काम कर सकते हैं. इसलिए जब भी निराश होता हूं तो बिग बी के बारे में सोचता हूं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें रवि और अमिताभ ने फिल्म गंगा में साथ काम किया है. इसके अलावा दोनों स्टार्स ने फिल्म रावण में भी साथ में काम किया था. जब फिल्म रावण की शूटिंग चल रही थी उस दौरान अभिषेक बच्चन ने रवि को एक ऐसी बात बता दी जिसे सुनकर वो बहुत ज्यादा खुश हो गए. अभिषेक ने रवि किशन से कहा था कि, 'आपका काम सराहनीय है और कई बार हमारे घर पर डाइनिंग टेबल पर आपका जिक्र होता है और आपके अच्छे काम के बारे में बातचीत होती है.'

रवि किशन ने भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है. अमिताभ के अलावा रवि किशन ने ऋतिक रोशन, मनोज वाजपेयी, अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनित कुमार सिंह जैसे कलाकारों का नाम लेकर कहा कि ये सभी कलाकार उन्हें प्रेरित करते हैं.

आपको बता दें जल्द ही रवि किशन की फिल्म ''बैरी कंगना 2'' रिलीज़ होने वाले है. इसके अलावा पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म 'शहंशाह' मुंबई में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है. इसके अलावा रवि किशन वेब सीरीज 'द फैमिली' में भी नजर आने वाले हैं.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -