बेटी की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं ये भोजपुरी सुपरस्टार

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. ख़ास बात यह हैं कि उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योकि इस फिल्म के जरिये उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया हैं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि "कृति काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है, उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी. कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी खासकर काजल राघवानी से उनकी खूब जमती थी."

इसके अलावा खेसारीलाल यादव ने आम्रपाली दुबे की भी जमकर तारीफ की हैं. उन्होंने कहा कि "आम्रपाली इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और टाइलेंटेड अदाकारा में से एक हैं." खबरों की माने तो आम्रपाली दुबे इस फिल्म में गेस्‍ट एपीयरेंस में दिखने वाली हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म 11 मई को रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्म के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने बताया कि यह फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के’ पहले भी 1986 में बन चुकी है लेकिन फिल्म निर्माता डॉ अरविंद आनंद ने इसे नये सिरे से खेसारी एंटरटेन्मेंट प्रजेंट और ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाने की हिम्‍मत दिखाई है, जो काबीले तारीफ है.

ये भी पढ़े

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

पाक में महिला सिंगर को स्टेज पर गोली मारी, वीडियों वायरल

बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -