इस दिन बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने जा रही है निधि
इस दिन बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने जा रही है निधि
Share:

भोजपुरी मूवी  इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निधि झा ने हाल ही में अपने शादी की तारीख की घोषणा भी कर दी है। अभिनेत्री ने सोमवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अभिनेता यश के साथ अपनी शादी की तारीख का एलान कर दिया है। अभिनेत्री निधि जहां पहली बार दुल्हनिया बनने के लिए तैयार है, तो वहीं एक्टर यश का यह दूसरा विवाह कहा जा रहा है। निधि से पहले एक्टर, अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ भी विवाह रचा चुके हैं। 

वहीं, अब यश भोजपुरी अदाकारा निधि झा को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए भी तैयार हो चुके है। अपने विवाह के डेट रिवील करते हुए निधि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी साझा कर दी है । इस पोस्ट में उन्होंने अभिनेता यश के साथ अपनी सगाई की एक रोमांटिक फोटोज शेयर की है। तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘02.05.2022।’वहीं शेयर की गई फोटो पर लिखा था, ‘यश और निधि के विवाह की तारीख को सेव कर लें, 02.05.2022।’ 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Jha (@nidhijha05)

 
निधि झा का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों की लाइन लगाना शुरू हो चुकी है। फैंस अभिनेत्री के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बधाई यश भइया और निधि दी।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, कहां पर आना है ये तो बताया ही नहीं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करतेहुए पूछा, ‘आप दोनों शादी कहां से कर रहे हैं बलिया या कहीं से।’ इसके साथ कई लोगों लगातार कपल बधाई देने में लगे हुए है। 

 

किताबों के ढेर पर बैठकर ट्विंकल खन्ना ने दिया पॉज, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

साजिद नाडियाडवाला ने कुछ इस ढंग से शुरू किया हीरोपंती-2 का प्रमोशन

अपने लविंग बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई शमिता शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -