साजिद नाडियाडवाला ने कुछ इस ढंग से शुरू किया हीरोपंती-2 का प्रमोशन
साजिद नाडियाडवाला ने कुछ इस ढंग से शुरू किया हीरोपंती-2 का प्रमोशन
Share:

29 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित मूवी हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। आने वाली मूवी एक्शन की दुनिया में लेटेस्ट तकनीकों को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार की जा चुकी है। ऐसे में, हीरोपंती 2, जिसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाया गया है, उसे प्रोडक्शंस और प्रचार के केस में एक अच्छी तरह से निवेशित मूवी बोला जा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आने वाली इस मूवी की रिलीज के मध्य, निर्माता इसके प्रीमियर के जरिए दर्शकों को बांधे रखने में कोई भी प्रभाव नहीं छोड़ रही है।

सोर्यवंशी की रिलीज़ के बाद, हीरोपंती 2 महामारी के उपरांत की पहली मूवी है, जिसका प्रचार बेहद जबरदस्त तरीके से किया जाने लगा है, जिसके लिए निर्माता 450 होर्डिंग और 40000 ऑटो के जरिए से मूवी की ब्रांडिंग भी करने में लगे हुए है।  हीरोपंती 2 की नई प्रचार रणनीति को दर्शकों ने बहुत सराहा और पसंद भी किया जा रहा है। इसका उद्देश्य लोगों को बाघों को बचाने के महत्व के बारे में शिक्षित करना पड़ा था। जिसके लिए मेकर्स ने तबोड़ा नेशनल पार्क में एक होर्डिंग भी लगा दी थी, जिस पर लिखा था 'टाइगर एंड बबलू ढूंडने से नहीं... किस्मत से मिल रहे है'।

जैसे-जैसे टाइगर और तारा स्टारर मूवी की रिलीज की डेट और भी पास आ चुकी है, वैसे-वैसे मूवी को लेकर उत्साह और भी ज्यादा बढ़ने लगा है। उसी को ध्यान में रखते हुए, साजिद नाडियाडवाला और उनकी टीम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे अपने दर्शकों के साथ जुड़ने और मूवी को बढ़ावा देने के लिए सब कुछ करें।

टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला का ब्लॉकबस्टर संयोजन 29 अप्रैल 2022 को आपके नजदीकी स्क्रीन पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मूवी में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन के साथ, टाइगर श्रॉफ अपने लेटेस्ट एक्शन के साथ हमारा मनोरंजन करने के लिए आने वाला है। फिल्म में टाइगर के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में नज़र आने वाले है। अहमद खान द्वारा निर्देशित, हीरोपंती 2 को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है।

बिहार की राजनीति में कूदे मनोज मुंतशिर, बोले- 'शर्म आए तो क्षमा मांग लेना'

रोहिंग्या को बसने में मदद कर रहा बॉलीवुड का ये अभिनेता...? NGO में दान किए 1 लाख की राशि

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -