इस सिंगर ने किम की न्यूड फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस सिंगर ने किम की न्यूड फोटो शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार और सुपर हॉट मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम ने रविवार यानी 21 अक्टूबर को ही अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. किम का जन्म 21 अक्टूबर 1980 को लॉस एंजेलिस में हुआ था. किम ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. वो अपने हॉट फोटोज के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं.

किम के बर्थडे पर उनके फैंस सहित कई सेलेब्स ने भी किम के फोटोज शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. किम के पति कान्ये वेस्ट ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमे कान्ये ने अपनी हॉट वाइफ किम को दिए सरप्राइज़ की एक झलक दिखाई थी. कान्ये ने किम के लिए पूरे घर को उनके फेवरेट रेड कलर के फूलों से डेकोरेट किया था. लेकिन सोशल मीडिया पर अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं तो वो है सिंगर और रैपर निकी मिनाज.

निकी ने भी किम की एक तस्वीर को शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया लेकिन निकी ने किम की कोई नार्मल की फोटो नहीं बल्कि उनकी न्यूड फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में आप देख सकते किम ने एक भी कपड़े नहीं पहने हैं और वो न्यूड नजर आ रहीं हैं. निकी ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था और साथ में लिखा था कि- Happy Birthday KIM!!! Hugs, Kisses, Love and Well Wishesh... सोशल मीडिया पर किम की ये तस्वीर खूब वायरल हो रहीं हैं और फैंस किम के इस किलर लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं.

किम के बर्थडे पर उनके परिवारवालों ने इस खास अंदाज़ में किया विश

इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड होकर दिए सेक्सी पोज़, देखने वालों का सिर घूम गया

किम कार्दशियन ने मेल न्यूड मॉडल के साथ इंटिमेट होकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स