किम के बर्थडे पर उनके परिवारवालों ने इस खास अंदाज़ में किया विश
किम के बर्थडे पर उनके परिवारवालों ने इस खास अंदाज़ में किया विश
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार और हॉट मॉडल किम कार्दशियन ने रविवार को ही अपना 38 वां जन्मदिन मनाया. किम के बर्थडे पर उनके फैंस ने तो विश किया ही और इसके ही किम के घरवालों ने भी उन्हें अलग ही अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. किम की बहनों के साथ-साथ उनके पति कान्ये ने भी अपनी पत्नी को अलग ही अंदाज़ में बर्थडे विश किया.

किम की सबसे छोटी बहन काइली जेनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे किम और काइली दोनों मिलकर किसी शूट के लिए मेकअप करती हुईं नजर आ रहीं थीं. इस वीडियो को शेयर कर काइली ने लिखा था- "HAPPY BIRTHDAY KIMMY I LOVE YOU" इसके साथ काइली ने पार्टी हैट का इमोजी भी लगाया.

किम की छोटी बहन खोल ने उनकी और किम की कई सारी फोटोज शेयर कर बर्थडे विश किया. आपको बता दें किम और खोल एक-दूसरे के काफी ज्यादा करीब हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendall (@kendalljenner) on

किम की बड़ी बहन केंडल जेनर ने किम के साथ एक बचपन का वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने किम के बर्थडे सेलिब्रेशन का भी वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- happy birthday to my beautiful sister

किम के पति कान्ये वेस्ट ने उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए पूरे घर को रेड कलर के फूलों से डेकोरेट किया था. कान्ये ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो पियानो बजाते हुए नजर रहे हैं.

गिगी हदीद ने ज़ायन के साथ इंटिमेट होते हुए शेयर की रोमांटिक तस्वीर

हर बार अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती है डॉल जैसी दिखने वाली ये मॉडल

इस अदाकारा ने फिर न्यूड फोटोशूट करवाकर बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -