निकी मिनाज भी है प्रेग्नेंट
निकी मिनाज भी है प्रेग्नेंट
Share:

हॉलीवड़ में प्रेगनेंसी की खबरें आना जारी है और बेयोंसे व केली रोलैंड के बाद इस लिस्ट में तीसरा नाम जुड़ गया है और वो नाम है निकी मिनाज। जी हाँ, निकी मिनाज ने शनिवार को ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमे वो उत्तेजक ब्लैक लॉन्जरी में बड़ा सा बेबी बम्प दिखाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटो पर एक कैप्शन भी लिखा है जिम उन्होंने लिखा है 'ATBIMS में यह खबर आप सबके साथ शेयर करना चाहती थी लेकिन..' उनके इस कैप्शन से कुछ ज्यादा समझ में नहीं आया लेकिन फेन्स ने तुरंत ही उनकी इस पिक पर कमेंट करने शुरू कर दिए.

सूत्रों के अनुसार निकी काफी वक्त से माँ बनना चाहती थी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड मीक मिल ने भी पिछले महीने स्नैपचैट पर इस बात का हिंट दे दिया था की निकी प्रेग्नेंट हैं. इन दोनों का ब्रेक अप साल की शुरुआत में ही हो गया था और निकी ने ट्विटर पर खुद यह घोषणा की थी कि वो अब सिंगल हैं और इस साल अपनी म्यूजिक पर ज्यादा ध्यान देना चाहेगी। सवाल यह है कि अगर वो प्रेगनेन्ट है तो इस बच्चे के पिता मीक है या फिर निकी के बेस्ट फ्रेंड ड्रेक।

निकी ने यह फोटो लगाने से कुछ घण्टे पहले ही अपनी एक फोटो पोस्ट के थी जिसमे वो एकदम फ्लैट टमी के साथ दिख रही थी. लेकिन लगता है कि वो फोटो शायद बहुत पहले ली गयी होगी। हालांकि जो भी सच है वो सामने आ ही जाएगा लेकिन हम निकी को तहेदिल से बधाई देना चाहते हैं क्योंकि वो इतने लंबे अरसे से अपनी लाइफ में बच्चे और शादी चाहती थी. बच्चे की शुरुआत तो हो गयी है अब शायद शादी भी जल्द ही हो जाए.

और भी पढे

निक्की मिनाज के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़

अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट

फिर से कैसानोवा वाली इमेज में आये स्कॉट डिसिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -