निक्की मिनाज के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़
निक्की मिनाज के घर पर चोरों ने किया हाथ साफ़
Share:

किम कार्दशियन के साथ घटित हुई उस घटना को ज्यादा वक्त नहीं देता है जब पेरिस में घर में घुसकर लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की थी. इस घटना के सदमे से किम अभी तक नहीं उबर पाई है. अब हॉलीवुड की एक और सेलिब्रिटी के घर पर चोरी हुई है. निकी मिनाज के बेवरली हिल्स स्थित मकान में चोरो ने हाथ साफ किया लेकिन निकी के साथ किम जैसी कोई घटना नहीं हुई क्योंकि वह उस वक्त शहर से बाहर थी. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और अभी तक किसी संदिग्ध का नाम सामने नहीं आया है.

उन्होंने बताया कि ज्वेलरी और बाकी अन्य चीजों को मिलाकर करीबन 175000 डॉलर के सामान की चोरी हुई है यह पता नहीं चल पाया है कि चोर घर में कैसे घुसे। इसके लिए वीडियो फुटेज से जानकारी जुटाई जा रही है. निकी के घर में अलार्म सिस्टम और क्लोज सर्किट कैमरा जैसी सुरक्षा के बंदोबस्त हैं तो ऐसे में चोर जो भी होंगे जल्द ही पकड़ में आ जाएंगे। निकी मिनाज इस घर में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड मीक मिल के साथ पिछली गर्मियों में ही शिफ्ट हुई थी.

दोनों का अभी एक महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ है और यह साफ नहीं हो रहा कि मीक इस घर में रह रहे थे या नहीं। यह भी पता नहीं लगा कि चोरी के समय निकी मिनाज कहां थी पर लगता है की कि शायद ड्रेक और लील वायने के साथ थी क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इन दोनों के साथ उसी दिन फोटो लगाया था.

चौकाने वाला खुलासा, लोग करना चाहते है हॉट किम के साथ सेक्स

कमाल का है ज़ायन मालिक का एकॉस्टिक वर्जन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -