अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट
अब केली रोलैंड भी है प्रेग्नेंट
Share:

लगता है हॉलीवुड में खुशखबरी आने का दौर जारी है. बेयोंसे के जुड़वा बच्चों की खबर आने के बाद हॉलीवुड की एक और सेलिब्रिटी केली रोलैंड के भी प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही है और यह उनका दूसरा बच्चा होगा. मजे की बात तो यह है कि केली और बेयोंसे दोनों ही बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों अभी प्रैग्नेंट है इस बात को लेकर एक दूसरे की काफी मदद भी कर सकेगी. हाल ही में केली को न्यूयॉर्क में देखा गया जहां उनका बेबी बंप नजर आया.

वो वहां पर मिगो के न्यू एल्बम की लिस्टिंग पार्टी के लिए गई थी. वहाँ से यह खबर आई कि उन्होंने वहां पर सिर्फ नॉन कार्बोनेटेड जूस पिया और स्मोक करने वालों से दूरी बनाए रखी. उस वक्त केली के जो फोटो लिए गए उसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. हालाँकि केली बेयोन्से के प्रेग्नेंट होने की खबरों को लेकर खुश है लेकिन उन्हें लगता है कि बेयोंसे को उनसे ज्यादा तवज्जो दी जा रही है.

फिलहाल केली अपने पति टीम विदरस्पून के साथ सफल शादीशुदा जिंदगी गुजार रही हैं और उनका एक छोटा लड़का भी है इसका नाम टाइटन है. केली ने अभी तक अपनी प्रैग्नेंसी की अफवाहों पर कोई बयान नहीं दिया है लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह और बच्चे को जन्म देना चाहेगी तो उनका जवाब था कि एक और बच्चा तो ठीक है.

अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना

अपनी प्रेगनेंसी को ध्यान में रखते हुए सिंगिंग से थोड़ी दूरी बनाएंगी बेयोन्से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -