फिर से कैसानोवा वाली इमेज में आये स्कॉट डिसिक
फिर से कैसानोवा वाली इमेज में आये स्कॉट डिसिक
Share:

ऐसा लगता है कि स्कॉट डिसिक शायद कभी नहीं सुधरेंगे। कर्टनी कार्दशियन के तीन बच्चों के पिता स्कॉट अब किन्हीं अन्य महिलाओं के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें शुक्रवार को ही कुछ महिलाओं के साथ मियामी में देखा गया. ऐसा लगता है कि स्कॉट महिलाओं के बिना कहीं जा ही नहीं सकते. स्कॉट के साथ देखी गई महिलाओं का यह ग्रुप काफी सेक्सी है और जब से कार्दशियन फैमिली के कोस्टारिका वैकेशन से स्कॉट को दूर किया गया.

महिलाओं का यह ग्रुप स्कॉट के साथ देर रात तक पार्टी करते हुए देखे गए. कुल मिलाकर ग्रुप में तीन महिलाएं हैं जो देखने में काफी खूबसूरत हैं तीनो स्कॉट को रिझाती हुई नजर आई. स्कॉट वैसे भी कैसानोवा वाली इमेज देखते हैं इसलिए उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उनकी इस हरकत से कर्टनी कार्दशियन क्या सोचेगी यह तो बाद में ही पता चल पाएगा।स्कॉट की इन्ही हरकतों की वजह से कर्टनी ने उन्हें छोड़ा था।

इसके बाद स्कॉट काफी सुधर गए थे और पिछले कुछ समय से कर्टनी और बच्चों के साथ बहुत अच्छा वक्त बिता रहे थे. ये दोनों अपने बच्चों के साथ पिछले साल वेकेशन पर भी गये थे और उसके बाद ऐसा बाद ऐसा लग रहा था कि कर्टनी स्कॉट को अपनी गलती सुधारने का एक और मौका दे सकती है. लेकिन स्कॉट जो अभी कर रहे हैं उसे देखकर तो कर्टनी ऐसी गलती कभी नहीं करेगी।

कार्दशियन्स की पार्टी में क्यों नहीं बुलाये गए स्कॉट डिसिक

देखिये ख्लोए का दिलकश अंदाज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -