बिकिनी में प्रियंका को देख दीवाने हुए निक, कमेंट कर जताया प्यार
बिकिनी में प्रियंका को देख दीवाने हुए निक, कमेंट कर जताया प्यार
Share:

ग्लोबल डीवा प्रियंका चोपड़ा की 2 दशक पुरानी तस्वीर यदि आपको देखने को मिले तो कैसा होगा? अभिनेत्री के फैंस इस मोमेंट को यकीनन मिस नहीं करना चाह रहे होंगे. तो देर किस बात की है आपकी चहेती अभिनेत्री प्रियंका ने अपनी एक पुरानी अनसीन तस्वीर साझा कर दी है. जिसे देख आपका दिन बन जाएगा.

प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी फोटो: प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा पर अपनी बहुत पुरानी तस्वीर साझा की है जो लगभग 20 वर्ष पुरानी है. ये तस्वीर तब की है जब अभिनेत्री 18 वर्ष की थीं. प्रियंका ने जो फोटो साझा की है जिसमे वे बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनका ये बिकिनी लुक सबसे अलग है क्योंकि एक्ट्रेस ने इस लुक में इंडियन तड़का लगा दिया है. वो कैसे, चलिए बताते हैं.

प्रियंका फोटो में ब्राउन बिकिनी पहने दिखाई दे रही है. ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक और सटल मेकअप के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है. जिसके साथ साथ भी अभिनेत्री की फोटोज  में कुछ खास है. प्रियंका ने बिंदी और ब्लैक चूड़ियां भी पहन रखी है. इस फोटो को साझा करते हुए प्रियंका ने कहा है कि ये फोटो वर्ष 2000 की है. इसी साल प्रियंका ने मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट भी जीत लिया है. 

 

निक जोनस का आया रिएक्शन: प्रियंका की इस पुरानी तस्वीर पर सेलेब्स के रिएक्शंस देखने के लिए मिल रही है. रणवीर सिंह तो अभिनेत्री की फोटो से इंप्रेस ही हो गए हैं. वे लिखते हैं- Bruhhh. प्रियंका के पति निक जोनस ने फायर इमोजी पोस्ट कर दिया है. फैंस को भी एक्ट्रेस का लुक इंप्रेसिव लग रहा है. वे प्रियंका की बिकिनी फोटो पर फायर, डीवा और हार्ट आई इमोजी बना रहे हैं. प्रियंका की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई है.

अपनी बेटी को कभी एक्ट्रेस नहीं बनने देना चाहती ये अदाकारा, खोला बॉलीवुड का काला राज

अदिति राव हैदरी ने प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे की लॉबी का किया उद्घाटन

पति सूरज संग तुर्की में ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -