तैमूर के बाद अब निक प्रियंका की डॉल मचा रही धमाल
तैमूर के बाद अब निक प्रियंका की डॉल मचा रही धमाल
Share:

आपने देखा ही है बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की डॉल इन दिनों काफी चर्चा बायर रही है. तैमूर की तरह ही उसकी डॉल भी बेहद ही क्यूट है जिसे सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में निक और प्रियंका की डॉल भी चर्चा में आ रही है. अब इंटरनेट पर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की डॉल छा गई है.  आइये आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर और उनकी बनाई गई डॉल. 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें निक और प्रियंका के लुक वाली डॉल दिखाई दे रही है. इसमें दोनों को कपल की तरह ही दिखाया गया है. प्रियंका की डॉल जहां साड़ी पहनी है वहीं निक की डॉल सूट पहनी हुई है. इसे प्रियंका चोपड़ा निक नाम दिया गया है. हालाँकि ये डॉल उनके जैसी लग तो नहीं रही है पर कहा जा रहा है ये दोनों वही हैं और उनका नाम भी लिखा है. इंटरनेट पर इस डॉल को लेकर लोग कई कॉमेंट्स कर रहे हैं. 

कुछ को यह आइडिया अच्छा लगा तो कुछ यूजर ऐसे भी रहे जिन्होंने इसे बिना वजह की मेहनत बताया. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जिन्होंने यह जानना चाहा कि आखिर यह डॉल मिल कहां रही है. वैसे कुछ यूजर्स डॉल की क्वालिटी पर भी कॉमेंट करते दिखे और कहा कि इस कपल की डॉल को शायद ही कोई खरीदे. प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 1 दिसंबर को क्रिस्चन और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवास से शाही अंदाज में शादी की थी. जानकारी के मुताबिक, 4 दिसंबर को कपल दिल्ली में रिसेप्शन रखेगा.  

मुंबई की डर्टी सेक्स लाइफ पर फिल्म लेकर आ रहा है ये मशहूर एक्टर

घर पहुँचते ही सबसे पहले इससे गले मिली सोनाली बेंद्रे

NickYanka : शादी की बधाई देने के साथ PETA ने प्रियंका को लगाई जमकर फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -