घर पहुँचते ही सबसे पहले इससे गले मिली सोनाली बेंद्रे
घर पहुँचते ही सबसे पहले इससे गले मिली सोनाली बेंद्रे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे  पिछले कुछ महीनों से न्यू यॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहीं हैं. करीब 5 महीने बाद हाल ी में वो मुंबई लौटी हैं. देख ही सकते हैं उनकी हालत क्या हो गई है. वापस लौटते ही एयरपोर्ट पर फैन्स और फिल्मी फोटोग्राफर ने उन्हें घेर लिया. एयरपोर्ट की तस्वीरों में सोनाली की स्माइल साफ कह रही थी कि काफी बहादुरी से उन्होंने अपनी इस बीमारी से लड़ाई लड़ी है. देखा जा सकता  है वो अभी भी डट कर खड़ी हैं और अपनी बीमारी से हार न ही मैंने वाली. 

हालांकि, कैंसर से उनकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है, लेकिन फिलहाल डॉक्टर ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है. इसके अलावा घर पहुंचते ही सोनाली जिससे गले मिलीं उसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. आप देख ही सकते हैं. बता दें, सोनाली ने अपने इस पोस्ट में अपने पालतू डॉगी Icy के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उसे किस करती दिख रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'मिस Icy के साथ फिर से मुलाकात.' सोनाली के इंडिया लौटने की खबर मिलते ही उनके दोस्त और परिजन उनसे मिलने पहुँच रहे हैं. 

उनसे मिलने के लिए उनकी बेस्ट फ्रेंड सुज़ैन खान और गायत्री ओबेरॉय पहुंचीं. दोनों ने सोनाली के साथ काफी वक्त बिताया. सोनाली के पति गोल्डी बहल का कहना है कि अब सोनाली ठीक हैं और वह बहुत अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं. उन्होंने बताया कि इस समय तक के लिए सोनाली के सभी ट्रीटमेंट पूरे हो गए हैं और अब बस रेग्युलर स्कैन और चेकअप करवाते रहना होगा. इस दौरान लगातार अपनी पत्नी के साथ रहे गोल्डी ने कहा कि सोनाली बहुत ही मजबूत महिला हैं, हम सब और आप सब भी उनके साथ हैं. 

सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी..

5 महीने बाद घर लौटी सोनाली बेंद्रे, कैंसर कारण हो गई ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -