निक का खुलासा, इन दो बॉलीवुड गानों को करते हैं काफी पसंद
निक का खुलासा, इन दो बॉलीवुड गानों को करते हैं काफी पसंद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ निक जोनस का भारतीय संस्कृति से परिचय करवाया है, बल्कि उनके कारण उनके पति और सिंगर निक का बॉलिवुड मूवीज और सॉन्ग्स में भी इंट्रेस्ट बढ़ा है. अब हाल ही में जब निक ने अपने भाइयों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैटिंग की तो उनसे उनके फेवरिट बॉलिवुड सॉन्ग्स के बारे में सवाल किया गया, जिसका उन्होंने फ्रैंक अंदाज में जवाब भी दे डाला.

जानकारी के मुताबिक़, निक ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उन्हें फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना 'बॉम डिगी' काफी पसंद है और आगे उन्होंने जब इस गाने का नाम लिया तो उनके भाइयों जो जोनस और केविन जोनस ने कहा कि उन्हें भी यह गाना काफी पसंद है. वहीं आगे इस बारे में बात करते हुए निक ने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग 'देसी गर्ल' भी काफी पसंद है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, निक जोनस ने अपने भाइयों के साथ 6 साल बाद कमबैक किया है और जोनस ब्रदर्स के कमबैक को लेकर तीनों भाई नए सॉन्ग्स के साथ दुनियाभर में प्रमोशन में फिलहाल जुटे हुए हैं. जबकि प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने के लिए तैयार है. 

 

इस खूबसूरत बिकिनी के साथ झूला झूलती नजर आईं यह मॉडल, इंटरनेट पर उड़े होश

इस हसीना के फिगर के कायल हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर बिखेरी अदा

6 बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता मैल्कम जॉन रेबनेक का निधन, शोक में डूबा सिनेमा

लीक हुई ‘एक्स मैन डार्क फीनिक्स’, इन हॉलीवुड फिल्मों को भी लगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -