6 बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता मैल्कम जॉन रेबनेक का निधन, शोक में डूबा सिनेमा

6 बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता मैल्कम जॉन रेबनेक का निधन, शोक में डूबा सिनेमा

अपने गानों और म्यूजिक से लाखों दिलों पर राज करने वाले मशहूर संगीतकार मैल्कम जॉन रेबनेक अब इस दुनिया में नहीं रहे.  77 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ख़ास बात यह है कि उन्हें 6 बार ग्रैमी अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है और मैल्कम जॉन रेबनेक को डॉ. जॉन के नाम से भी जाना जाता था. बता दें कि मैल्कम जॉन रेबनेक संगीत में रुचि रखने परिवार से थे और उनके परिवार में कई सदस्य को संगीत में काफी दिलचस्पी रही है. 

जानकारी के मुताबिक, मैल्कम जॉन रेबनेक के निधन की खबर परिवार वालों ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है और उनके परिवार के अनुसार बीती 6 जून को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो चुका था. मैल्कम जॉन रेबनेक ने बतौर संगीतकार अपने करियर की शुरुआत एक पियानो वादक के रूप में की थी. वहीं साल 1968 में उन्होंने अपना पहला एल्बम रिलीज किया था. 

अपने पहले एलबम से ही मैल्कम जॉन रेबनेक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. जबकि इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और गानों में अपना संगीत भी दिया ही और उन्हें पहली बार साल 1989 में ग्रैमी अवार्ड से नवाजा गया थी. जबकि इसके बाद मैल्कम जॉन रेबनेक को 1992, 1996, 2000, 2008 और 2013 में भी इस बड़ा सम्मना मिल चुका है. जॉन रेबनेक द्वारा Top Chef, The Last Waltz और Blues Brothers 2000 जैसी कई फिल्मों में भी काम किया गया है. 

वाइट बिकिनी में काफी बोल्ड दिखीं यह हसीना, सीढ़ियों पर बैठकर दिए ऐसे पोज

इस पोर्नस्टार के फिगर का कायल हुआ हर कोई, सामने आई नई तस्वीरें

यह मॉडल बुझा देगी आपकी प्यास, सेक्सी अवतार से छा गई जूलिया गिलास

इस मशहूर सिंगर की कार का हुआ एक्सीडेंट, पुलिस ने किया यह काम