कुर्ता पहन निक जोनस ने पंडित के साथ दिया पोज, फैंस बोले-
कुर्ता पहन निक जोनस ने पंडित के साथ दिया पोज, फैंस बोले- "प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ बेटी के लिए..."
Share:

प्रिंयका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के सोशल मीडिया पर बहुत तादाद में फॉलोअर्स हैं। लोगों के मध्य ये कपल बहुत पॉपुलर है। लोग इस कपल की हर एक्टिविटी पर हमेशा ही अपनी निगाह गाड़ा कर रखती है। हाल ही में निक जोनस कुर्ता पहने दिखाई दिए। इसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उनके लॉस एंजिल्स वाले घर में पूजा का आयोजन किया गया था इसलिए वह इस ड्रेस दिखाई दिए।

निक जोनस ने पहना कुर्ता और लगाया टीका: पंडित मंजू दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा की है। इसमें वह निक जोनस के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। जिसमे आप देख सकते हैं कि निक जोनस नीला कुर्ता पहन हुए और माथे पर टीका लगाए हुए साफ़ दिखाई दे रहे है। पंडित मंजू दत्त ने इस फोटोज के साथ लिखा है, 'आज निक जोनस के साथ। ओम नमः शिवाय।'

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस ने लगाए कयास: जिसके उपरांत फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के लिए पूजा का आयोजन रखा है। बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने सरोगसी से इस वर्ष जनवरी में एक बेटी की मां बनी हैं। उन्होंने अपने पति निक जोनस के साथ इस बात की सूचना सोशल मीडिया शेयर कर दी थी।

रीटा ओरा का ग्लैमर देख दीवाने हुए है फैंस, जमकर कर रहे तारीफ

गोल्डन गाउन में हर किसी के दिल पर छुरियां चला रही क्लो कार्दिशियन

एक बार फिर मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -