एक बार फिर मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा
एक बार फिर मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस मशहूर अदाकारा ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

कोरियाई अभिनेत्री कांग सु-योन ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। अभिनेत्री का गंगनम, गंगनम-गु, सियोल के सेवरेंस हॉस्पिटल में दिल का दौरा पड़ने की वजह से देहांत हो गया है। अभिनेत्री ने 55 की आयु में अंतिम सांस ली। अभिनेत्री सियोल के अपगुजेओंग-डोंग, गंगनम-गु में अपने आवास पर हृदय गति रुकने की स्थिति में पाई गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कांग सु-योन ने आपातकालीन सेवाओं से संपर्क कर सिरदर्द की शिकायत थी, जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग ने एक्ट्रेस को हृदय गति रुकने की स्थिति में मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेवरेंस हॉस्पिटल  के डॉक्टरों ने कांग सु-योन को ICU में भर्ती किया था, जहां उनका उपचार भी किया जा रहा था। लेकिन अभिनेत्री को होश नहीं आया। 7 मई को अभिनेत्री का अपने परिवार की उपस्थिति में  देहांत हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक 11 मई को सैमसंग सियोल हॉस्पिटल के अंतिम संस्कार हॉल में उन्हें दफनाया जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि कांग सु-योन साल 1969 से दक्षिण कोरिया की मूवी इंडस्ट्री का भाग थीं। इम क्वोन-ताक द्वारा निर्देशित 'द सरोगेट वुमन' के लिए कांग सु-योन को वेनिस अंतरराष्ट्रीय मूवी समारोह में बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड भी दे दिया गया है और वह अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली कोरियाई एक्ट्रेस बन चुकी थीं।  

इस सिंगर ने प्रियंका का टैटू बनवाकर डेडिकेट किया सांग

जेनिफर लोपेज ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कायल हो गए सभी

अवतार 2 का ट्रेलर देख दीवाने हुए फैंस, जमकर कर रहे जेम्स कैमरून की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -