प्रियंका की इस फिल्म ने जीता निक का दिल
प्रियंका की इस फिल्म ने जीता निक का दिल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी फिल्मों और अमेरिकन टीवी शो की वजह से नहीं बल्कि अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है. प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल म्यूजिशियन निक जोनस को डेट कर रही हैं. हालाँकि इन दोनों ने ऑफिशियली तौर पर इसे स्वीकार नहीं किया है लेकिन खबरें यही बता रही हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्दी ही शादी भी कर लेंगे. इसी के साथ निक ने हाल ही में बताया कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की कौनसी फिल्म बेहद पसंद है. जी हाँ, यही हम आपको भी बताने जा रहे हैं.

दरअसल, प्रियंका और निक को आजकल काफी साथ में देखा जा रहा है. हाल ही में ये दोनों अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी में भी नज़र आये थे जहाँ इनके अलग ही जलवे थे. निक की निगाहें प्रियंका से हटती ही नहीं है. कई बार इन दोनों पब्लिक प्लेसेस पर भी देखा गया है जिसे देखकर तो यही लगता है दोनों काफी कम्फर्टेबल हो चुके हैं एक दूसरे के साथ. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हो या नहीं पर दोनों ही इस चर्चा में फंस तो चुके हैं.

इसी बिच निक की पसंद भी सामने आई जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में काफी पसंद है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ही उनकी फेवरेट फिल्म में से एक है. जी हाँ, निक की फेवरेट फिल्म है 'बाजिराओ मस्तानी', जिसने निक का दिल जीत लिया. अब सभी को इंतज़ार है तो इन दोनों की शादी का जिस पर इन दोनो ने फिलहाल कुछ नहीं कहा.

Video: प्रियंका की साड़ी संभालते नजर आए निक, ऐसे ली पार्टी में एंट्री

Couple Goals: प्रियंका की कमर में हाथ डाले उन्हें एकटक देखते नजर आए निक

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -