'नेशनल जीजू' बने प्रियंका के होने वाले पति, इन्होने की घोषणा
'नेशनल जीजू' बने प्रियंका के होने वाले पति, इन्होने की घोषणा
Share:

विदेशी सिंगर निक जोनस जल्द ही बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा संग सात फेरे लेने वाले हैं. हर कही इस कपल की शादी चर्चा में है. प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही तरीके से होगी. आज प्रियंका अपने हाथों में निक के नाम की मेहंदी लगाने वाली हैं और शाम को संगीत की रस्म होगी.

इस शादी में निक सभी भारतीय रीत रिवाज को निभाने वाले हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक की सगाई भी भारत के रिवाजों के अनुसार ही हुई थी. इस पूजा में निक ने मंत्रों का सही उच्चारण कर सभी को इंप्रेस किया था. हाल ही में प्रियंका ने वॉग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में निक की खूब तारीफे की थी. उन्होंने तो इस दौरान निक को नेशनल जीजू तक घोषित कर दिया है. जी हाँ.. प्रियंका ने रोका सेरेमनी के बारे में कहा कि, "ये एक शानदार फंक्शन था. जहां दो पुरानी संस्कृति और रीति रिवाजों का मेल हुआ था."

इस दौरान प्रियंका ने निक की तारीफ करते कहा कि, ''पूजा के समय संस्कृत में प्रार्थना करनी थी. यहां तक कि मैं भी उन शब्दों का सही से उच्चारण नहीं कर सकी. लेकिन निक ने संस्कृत में सही से उच्चारण किया. भारतीय लोग अपने 'नेशनल जीजू' से खासे इंप्रेस हुए.'' आपको बता दें प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी इसी साल अगस्त में हुई थी.

सिर्फ 45 सेकंड में प्रियंका ने शादी के लिए कर दी हाँ, निक ने ऐसे किया था प्रपोज़

प्रियंका-निक की शादी के लिए उत्साहित बहन परिणीति ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

ज्योतिष की भविष्यवाणी, शादी के बाद निक करेंगे प्रियंका का ऐसा हाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -