पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी
पति को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड में एंट्री करेगी इस एक्टर की बीवी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के चलते खूब सुर्ख़ियों में है. आप सभी ने उन्हें आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में देखा होगा जो सुपरहिट रही और उसी फिल्म के कारण शाहिद के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं. ऐसे में आजकल वह काफी चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें कि शाहिद और उनकी पत्नी मीरा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और पॉपुलर जोड़ी में शुमार है और मीरा और शाहिद की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं जो लोग खूब पसंद करते हैं.

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है और वह दिखने में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आती हैं. वहीं आजकल मीरा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं और शाहिद से जब इस बारे में पूछा गया कि ''उनकी पत्नी मीरा फिल्मों में कब डेब्यू करेंगी?'' तब शाहिद ने बहुत ही सरलता से इस बात का जवाब दिया.

जी हाँ, इस बात का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि ''वह जो भी करते हैं मीरा उनका साथ देती हैं और मीरा अपनी लाइफ में जो भी करना चाहेंगी वह उनका सपोर्ट करेंगे.'' इसी के साथ आगे बात बढ़ाते हुए उन्होंने कहा ''मीरा काफी क्रिएटिव हैं, उन्हें कपड़े का अच्छा सेंस भी है साथ ही खाने के मामले में भी वह अच्छी हैं. मेकअप के बारे में भी वह अच्छी हैं. मैं उनके इन सभी की सराहना करता हूं.''

B'Day : बॉलीवुड के विलेन दीपक के लिए जब रियल लाइफ में पत्नी ही बनी विलेन, ऐसा किया था हाल

कश्मीर मुद्दे पर मोदी-ट्रम्प की मुलाकात, शत्रुघ्न बोले- तेरा जादू चल गया

Collection : 12 दिनों में इतनी कमाई कर गई Batla House

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -