लॉन्ग टाइम के बाद भारत आए निक, वायरल हुई तस्वीर
लॉन्ग टाइम के बाद भारत आए निक, वायरल हुई तस्वीर
Share:

प्रियंका चोपड़ा के पती और हॉलीवुड सिंगर निक जोन, बीते शुक्रवार को परिवार के साथ भारत आए। हाल ही में निक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक्चर भी साझा कर दी। इसमें निक कुर्ता पहने दिखाई दे रहे है। इस पोस्ट के साथ निक ने कैप्शन में लिखा कि वो इंडिया को मिस करते हैं। उनके इस फोस्ट पर यूजर्स उन्हें अलग-अलग तरह से कमैंट्स भी कर रहे है।

निक जोनस इन दिनों पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती चोपड़ा के साथ मुंबई में समय बिता रहे है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मुंबई में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लांच इवेंट का भाग भी बन गए । निक की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर खासा वायरल होने लगी है। उनके इस पोस्ट को यूजर्स बहुत प्यार बरसा रहे हैं। वहीं फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करने से भी पीछे नहीं हट रहे। 

पिक्चर पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, 'जीजू को ससुराल की याद आ रही थी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये देखकर अच्छा लगा कि आप भारत आए और यहां की संस्कृति को समझा।' एक फैन ने कमेंट कर दिया है, 'स्वागत है आपका जीजाजी, हमने भी आपको मिस किया।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'घर जमाई बन जाओ, यहीं रहलो।' बीते शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर इवेंट की पिक्स भी सोशल मीडिया पर छा रहीं हैं। इन पिक्चर्स में निक और प्रियंका की जोड़ी काफी खूबसूरत दिखाई दिए।

जब स्पाइडर मैन से मुकेश अंबानी ने की मुलाकात तो एक्टर ने दिया धन्यवाद

बैकलेस ब्लैक ड्रेस पहन काइली जेनर ने ढाया कहर

इस मशहूर एक्टर के चबाकर थूके हुए च्यूइंग गम की हो रही है नीलामी, 45 लाख रुपये से अधिक में होगा नीलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -