सलविंदर समेत उनके तीनों साथियों को NIA ने किया तलब
सलविंदर समेत उनके तीनों साथियों को NIA ने किया तलब
Share:

पठानकोट ​: पंजाब पुलिस के एसपी सलविंदर सिंह एक बार फिर से पठानकोट में हुए आतंकी हमले के लिए जारी पूछताछ के दायरे में आ गए है। पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले की जांच कर रही राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी ने सलविंदर सिंह, उऩके जौहरी दोस्त राजेश वर्मा और रसोइए मदन गोपाल को समन भेजा है। एनआईए को पाकिस्तान द्वारा अनुरोध पत्र दिए जाने की प्रतीक्षा है, इसके बाद ही कानूनी रुप से सबूतों को साझा किया जा सकेगा।

जांच एजेंसी ने बताया कि सलविंदर सिंह व उनके साथियों को नियमित पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। इस मामले में आरोप पत्र दाखिल करने से पहले कुछ औपचारिकताओं को पूरा किया जाना है। 27 मार्च को पाकिस्तान की पांच सदस्यीय जांच दल भारत आने वाली है, फिलहाल एनआईए इसी की तैयारी में जुटी हुई है।

बता दें कि 31 जनवरी को न्यू ईयर की पार्टी से लौट रहे सलविंदर सिंह को आतंकियों ने किडनैप कर लिया था और पूरी रात उनके कार से घूमते रहे। उसी के अगले दिन आतंकियों ने पठानकोट एयरबेस पर हमला किया था। राजेश वर्मा के गले पर प्रहार कर उसे सड़क पर छोड़ दिया गया था जबकि सलविंदर सिंह और मदन गोपाल को कुछ दूरी पर छोड़ा गया। एनआईए तीनों को क्लीन चिट दे चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -