'तुम बेवफा हो' गाने के रिलीज से पहले वायरल हो रहा निया शर्मा का फोटोशूट
'तुम बेवफा हो' गाने के रिलीज से पहले वायरल हो रहा निया शर्मा का फोटोशूट
Share:

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा को उनके लुक्स के चलते चर्चाओं में देखा जाता है। अभिनेत्री हर दिन अपने नए-नए लुक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हर दिन उनका नया अंदाज निखरकर सामने आता है। अब इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। सोशल मीडिया पर निया अक्सर अपनी ग्लैरमस तस्वीरों से सनसनी मचाती हैं लेकिन इस बार निया ने ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आप देख सकते हैं निया शर्मा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो खूबसूरत गहरे हरे रंग के सूट में सुंदर सा पोज देती हुईं नज़र आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों में, निया को गहरे हरे, मखमली सूट के साथ फैंसी जूलरी पहनी है जो आकर्षक दिख रही है। अब लोग एक्ट्रेस के इस अंदाज़ पर फिदा हो गए हैं इस समय हर कोई उनके ट्रेडिशनल लुक पर लट्टू हुआ जा रहा है।

हर कोई उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करता दिखाई दे रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि निया का यह लुक उनके अगले म्यूजिक वीडियो ‘तुम बेवफा हो’ से हैं जिसमें अर्जुन बिजानी उनके साथ नजर आएंगे। आपको हम यह भी बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को लेकर खुद निया बड़ी उत्साहित हैं तो उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। निया अपने फैंस को हर दिन गाने से जुडी अपडेट्स दे रहीं हैं। वैसे निया अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में होती हैं। आप सभी को बता दें कि निया ने रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ भी जीता है।

अमिताभ ने पूछा 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन का 7वां सवाल

बालों में गजरा-कानों में झुमके पहनकर गौहर खान ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीर

'तारक मेहता।।।' शो से जुड़कर आराधना शर्मा ने शेयर किया अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -