अपनी अदाओं से निया शर्मा ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ वीडियो
अपनी अदाओं से निया शर्मा ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस बड़ी बेहतरीन दिख रहीं हैं। वैसे निया अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है और लोग उन्हें बहुत प्यार भी देते हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को हर दिन अपनी नई-नई गतिविधियों के बारे में बताती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उनके फैंस हर दिन उनकी तस्वीरों और वीडियोज का इंतज़ार करते रहते है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस दौरान एक्ट्रेस ने अलग-अलग कलर के शूज पहने हुए हैं जो आकर्षक लग रहे हैं। इस दौरान वीडियो में उनके नखरे और लटके-झटके देखने लायक है। इसमें निया थार जीप में ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठती नजर आ रही हैं और उनका अंदाज बड़ा बेहतरीन लगता है। अब निया के फैंस को उनके इस स्टाइल ने दीवाना बना डाला है इस समय फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

वैसे फैंस वीडियो पर खूब प्यार बरसाते दिख रहे हैं एक यूजर ने निया को हूर की परी कह दिया है। कई यूजर्स एक्ट्रेस के स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं। अब काम के बारे में बात करें तो निया बहुत जल्द शो जमाई राजा 2.0 में नजर आने वाली है। इसमें निया एक बार फिर रवि दुबे के साथ दिखाई देंगी।

पत्नी करीना का हाथ थामे नजर आए सैफ, बनवाया है नया टैटू

सर्दियों की शादी करना चाहती थी गौहर खान, खुद खोला राज

पीएम मोदी ने किया नए संसद भवन का शिलान्यास, 2022 तक हो जाएगा तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -