तो क्या टूट गया क्रिस्टल और करण का स्पेशल रिश्ता..?
तो क्या टूट गया क्रिस्टल और करण का स्पेशल रिश्ता..?
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अब तक कई रिश्ते बने हैं तो कई ऐसे भी हैं जो टूट गए हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की हॉट बाला क्रिस्टल डिसूजा और उनके बॉयफ्रेंड करण टैकर की. दरअसल दोनों काफी लम्बे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने माहौल गर्म कर दिया है. सभी इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. करण और क्रिस्टल की जोड़ी बहुत से फैंस की फेवरेट हैं और दोनों साथ में काफी अच्छे भी लगते हैं लेकिन ना जाने ऐसा क्या हुआ है जो दोनों ने अब एक-दूजे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है.

टॉपलेस फोटोशूट से चर्चाओं में आई यह टीवी एक्ट्रेस

जी हाँ, अब दोनों ने एक-दूजे को अनफॉलो कर अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. क्रिस्टल और करण को बहुत से म्यूजिक इवेंट्स, टीवी शोज और रियलिटी शोज में साथ देखा जा चुका है लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं और इस बात का सबूत आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. क्रिस्टल की सेक्सी तस्वीरों पर कई बार करण ने बहुत शानदार कमेंट्स किए हैं लेकिन बहुत समय से कमेंट्स आने भी बंद हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

कुछ समय पहले ही करण ने एक इंटरविएव में कहा था कि उनके और क्रिस्टल के बीच एक बहुत ही स्पेशल रिश्ता है जिसे लेकिन वह काफी सीरियस है लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो वह रिश्ता टूट गया हो. अब क्या सच है और क्या झूठ यह तो क्रिस्टल या करण ही बता सकते हैं.

टीवी अपडेट्स 

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बर्थडे पर काटे 67 केक

शनि की ऑनस्क्रीन पत्नी ने शेयर की हॉट फोटोज

B'DAY SPECIAL : 'सरस्वतीचंद्र' बनकर दर्शकों के दिलों पर छाया यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -