पोल डांस सीखने में अपना कीमती समय दे रही निया शर्मा

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा आजकल पोल डांसिंग सीखने में अपने समय बिता रहीं है. इसकी कई झलकियां अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फैन्स संग साझा कर दी है. पोल डांस बहुत मुश्किल फॉम है. देखने में यह जितना आसान लगता है, उतना ही इसमें बॉडी से ग्रिप बनाकर रखना कठिन हो जाता है. निया शर्मा ने दो वीडियोज साझा किए, जिसमें पहले वीडियो में अभिनेत्री हाथ से ग्रिप बनाते हुए पैरों को हवा में रखती हैं और गोलाई में घूमती दिखाई दे रही है. 

निया ने शेयर किए दो वीडियोज: दूसरे वीडियो में निया शर्मा सिर के बल हवा में रहकर अपने पैर की सहयता से ग्रिप बनाने का प्रयास करती है, लेकिन वह जिसमे सक्सेसफुल भी नहीं हो पाती. निया, एक ट्रेनर की सहायता से ही यह पोल डांस फॉम को सीख रही है. पिंक शॉर्ट्स और व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा में निया दिखाई दे रही है. इन वीडियो को शेयर करते हुए निया लिखती हैं, "कौन इसे 'पोल डांसिंग' बोलता है, क्योंकि यह तो मौत का फरमान है. यह डांस फॉम ऐसा है कि आप अपना खुद का डेथ वॉरंट इसमें साइन करते हैं. @lipsa893 इसके लिए बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं हैं."

निया शर्मा के इस डांस वीडियो पर टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स रिएक्ट भी करने लगे है. अर्जुन बिजलानी ने लिखा कि तुम ठीक हो जाओगी. वहीं, रुबीना दिलैक ने बोला है कि, "बाओ गर्ल. तुम शानदार होती दिखाई दे रही हो." जिसके साथ फैन्स को भी निया की यह मेहनत पसंद आ रही है.  बोल्ड लुक्स और दिलकश अदाओं से फैन्स के दिलों को घायल करने वाली निया शर्मा इन दिनों अपने नए गाने 'फूंक ले' को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. निया के इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है. इंस्टाग्राम पर 'फूंक ले' सॉन्ग पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक अपने रील्स वीडियो साझा करने में लगे हुए है. 'फूंक ले' सॉन्ग में निया ने धमाकेदार डांसभी करते हुए नज़र आ रही है. गाने की सक्सेस के बाद अब निया ने पोल डांस सीखना शुरू कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उर्फी बनी श्रीवल्ली तो बोले यूजर- "फटा हुआ ब्लाउज पहन लेने से कोई एक्ट्रेस...."

‘हुनरबाज' शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कह डाली ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर मिल रही उर्फी को पुलिस कंप्लेंट की धमकियां, जानिए क्या है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -