निया शर्मा की फोटोज ने लुटा फैंस का दिल, कातिलाना अदाओं से किया घायल
निया शर्मा की फोटोज ने लुटा फैंस का दिल, कातिलाना अदाओं से किया घायल
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही हाल ही में अपने ब्लैक बोल्ड आउटफिट में तस्वीर साझा करने के पश्चात् अब अभिनेत्री ने व्हाइट टॉप में अपनी तस्वीर साझा की है। इस बैकलेस टॉप में निया अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस व्हाइट टॉप के साथ निया ने सफ़ेद रंग की जींस पहनी है तथा एक पेंडेंट पहना है। साथ ही निया इस तस्वीर में अपनी नेवल पियरसिंग भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

साथ ही निया ने बोल्ड आई मेकअप के साथ रेप लिप्सटिक लगाई है जिससे वह और हॉट लग रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए निया ने लिखा, क्या आप अपने प्यारे कमेंट्स यहां देना चाहेंगे। इससे पूर्व निया ने ब्लैक हॉट टॉप में अपनी तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखकर प्रशंसक भी हैरान हो गए थे। वैसे निया अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोल भी होती रहती हैं। किन्तु इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे निया अपने काम में बेहद मेहनत करती हैं तथा यही कारण है कि आज वह जिस भी मुकाम पर हैं अपनी मेहनत से हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कुछ वक़्त पूर्व निया ने मुंबई में अपने लिए घर क्रय किया है। निया ने अपने नए घर की तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, फाइनली मुंबई में अपना घर क्रय कर ही लिया। वहीं कुछ दिनों पूर्व निया ने अपनी नई कार भी खरीदी। निया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह टेलीविज़न पर अंतिम शो नागिन 4 में दिखाई दी थीं। इस शो में निया के साथ जैस्मीन भसीन, रश्मि देसाई तथा विजेंद्र कुमेरिया लीड किरदार में थे। निया ने शो में इच्छाधारी नागिन की भूमिका अदा की थी। इसके पश्चात् वह खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया में आई थीं तथा इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

बिग बॉस के बाद शक्ति शो में हुई रुबीना दिलैक की एंट्री, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के म्यूजिक वीडियो का पहला लुक हुआ आउट, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

कार नहीं मिलने पर राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -