बिग बॉस के बाद शक्ति शो में हुई रुबीना दिलैक की एंट्री, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
बिग बॉस के बाद शक्ति शो में हुई रुबीना दिलैक की एंट्री, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से रुबीना दिलैक आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने फैशन, स्टाइल तथा जबरदस्त अंदाज से प्रशंसकों का बहुत प्यार बटोरा। रुबीना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे आए दिन अपनी फोटोज तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसको देख प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि वह शीघ्र ही टेलीविज़न शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में दिखाई दे सकती हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 फोटो साझा की हैं। पहली फोटो की बात करें तो उनके हाथों में कंगन देख सकते हैं। दूसरी फोटो में वह कानों में सुन्दर झुमके पहने दिखाई दे रही हैं। इन झुमकों में मां लक्ष्मी की प्रतिमा नजर आ रही है। उनकी ये फोटोज इतनी प्यारी हैं कि हर कोई देखकर कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहा। उनकी इन फोटोज पर उनके प्रशंसक अपने लाइक्स तथा कमेंटस द्वारा बहुत प्यार दे रहे हैं। साथ में रुबीना फोटोज पर बहुत प्रतिक्रियां भी बटोर रही हैं। 

वही कमेंट की बात करें तो लोग इस लुक को शक्ति सीरियल में सौम्या का लुक बता रहे हैं। ध्यान रहे शक्ति के प्रथम सीजन में रुबीना की भूमिका का नाम सौम्या ही था। फोटोज को देखकर फैंस का यह भी कहना है कि रुबीना फिर से शो में वापसी करेंगी, हालांकि अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक फिलहाल बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम करने के पश्चात् सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने हस्बैंड अभिनव शुक्ला के साथ शो में भाग लिया था। 

सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के म्यूजिक वीडियो का पहला लुक हुआ आउट, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

कार नहीं मिलने पर राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस में अपने जलवे बिखरने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -