'जमाई राजा' की इस एक्ट्रेस का पिंक अंतरंग वस्त्र में सुन्दर अंदाज देखा या नहीं
'जमाई राजा' की इस एक्ट्रेस का पिंक अंतरंग वस्त्र में सुन्दर अंदाज देखा या नहीं
Share:

अभी देखा जाए तो अभी कुछ दिनों पहले ही हमने देखा था कि टेलीविजन के गोल्ड अवार्ड 2016 के रेड कार्पेट पर बहुत से टीवी स्टार्स का जमावड़ा देखा गया था, छोटे पर्दे की बहूएं अलग-अलग टशन में दिख रही थीं. बता दे की इस दौरान ऑर्गनाइज 9वें ज़ी गोल्ड अवॉर्ड्स 2016 में हमे बहुत से टीवी एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में दिखाई दिए थे व इस इवेंट के लिए 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा भी अपने बेहद ही बोल्ड व हॉट अंदाज में दिखाई दी थी व निया को इवेंट का आउटफिट चुना गया था। 

उन्होंने स्लीवलेस, डीपनेक मेटेलिक साइटकट स्टाइल गाउन पहन रखा था। रेड कारपेट पर निया के बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। व अब एक बार फिर से निया शर्मा के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

शूटिंग से वक्त निकालकर वे दुबई अकेले सैर पर निकल गई हैं। हॉलिडे की कई फोटोज निया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस खास फोटो में निया पिंक बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। बता दें, दुबई में उन्होंने डॉलफिन बे में काफी वक्त गुजारा, साथ ही अंडर वाटर स्पोर्ट्स का मजा लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -