निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट पर टेम्प्रेचर, पार की बोल्डनेस की सारी हदें
निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट पर टेम्प्रेचर, पार की बोल्डनेस की सारी हदें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने घर-घर में पहचान बनाई है। सीरियल जमाई राजा से लोकप्रिय हुईं निया शर्मा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। निया शर्मा अपनी हर फोटो में इतनी ग्लैमरस नजर आ रही हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनके चर्चे टेलीविज़न इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर खूब होते हैं। निया शर्मा की अदाएं सभी का दिल जीत लेते हैं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री निया शर्मा ने कुछ वक़्त पहले अपनी सेल्फी शेयर की थी। निया शर्मा (Nia Sharma) इन तस्वीरों में रेड कलर का ऑफ शॉल्डर डीप नेक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया अपना क्लीवेज भी बिंदास प्रकार से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

वही यदि बात यदि निया शर्मा के काम की करें तो हाल ही में निया शर्मा ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखाला जा में अपने हुनर का दम दिखाया था। जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से मशहूर हुईं अभिनेत्री ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है। ऐसे तो निया शर्मा (Nia Sharma) अपने काम से अधिक अपने लुक्स को लेकर ख़बरों में रहती हैं, मगर जब भी वह स्क्रीन पर आती हैं तो अपनी अदाकारी से तहलका मचा देती हैं। निया शर्मा के प्रशंसक उनकी अदाओं को बोल्डनेस के तड़के के साथ देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर निया शर्मा की ताबड़तोड़ फैन-फॉलोइंग है। बोल्डनेस और हॉटनेस के दीवाने नेटीजन्स निया की नई तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

एकता कपूर की 'संस्कारी बहू' बनेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव

'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -