दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव
दुबई सोना खरीदने पहुंचीं एक्ट्रेस दीपिका, बताया वहां का भाव
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ आजकल इंडरी छोड़ अपनी अलग दुनिया में मस्त हैं। 'दीपिका की दुनिया' नाम से बनाए यूट्यूब चैनल पर दीपिका अपनी जिंदगी की हर छोटी बड़ी अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में दुबई पहुंची दीपिका शहर की सैर पर निकली। जहां वो गोल्ड मार्केट भी गईं। दीपिका ने सैर-सपाटे का वीडियो साझा कर कई जानकारियां दी। वहीं गोल्ड ज्वेलरी के कई डिजाइन्स पसंद किए, साथ ही अपने प्रशंसकों को वहां के दाम भी बताए। 

दुबई शहर वैसे तो हर बात के लिए लोकप्रिय है, मगर वहां के सोना अलग ही मशहूर है। कहा जाता है कि दुबई में सबसे प्योर सोना मिलता है। वहां गोल्ड की खरीदारी के लिए एक डेडीकेटेड मार्केट है। जहां सिर्फ और सिर्फ सोना ही मिलता है। दीपिका भी वहां पहुंचीं। पूरा मार्केट एक्सप्लोर किया। दीपिका को कई डिजाइन्स पसंद आए, जिसमें से उन्होंने नेकचेन पसंद की तथा कहा कि- मुझे ये बहुत पसंद आई है, इसका दाम भी बहुत रीजनेबल है। मगर मैंने अभी ही देखना आरम्भ किया है तो मैं और थोड़ा एक्सप्लोर करना चाहती हूं। फिर ही कुछ फाइनल करूंगी।'

दीपिका ने गोल्ड मार्केट की पूरी सैर की तथा बहुत सारे डिजाइन्स देखे। दीपिका पूरी मार्केट घूमने के बाद इतनी कन्फ्यूज हो गईं कि वो कोई डिसीजन नहीं ले पाईं। दीपिका ने कहा- इस शॉप में नेकचेन्स के डिजाइन्स मुझे बहुत अधिक प्रिटी लगे। इसलिए मैं इसी कश्मकश में रह गई कि मैं लूं या ना लूं, या अगली बार शोएब के साथ आकर लूं। तो मैंने छोड़ दिया। दीपिका ने बताया कि उन्हें दो चेन्स बहुत अच्छी लगी, मगर वो कन्फ्यूजन के कारण ले नहीं पाई। तत्पश्चात, दीपिका स्पाइस सूक यानी मार्केट गईं। जहां दुनिया भर के केवल मसाले मिलते हैं। दीपिका ने यहां से कई शॉपिंग की। प्रशंसकों को दीपिका का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स दीपिका की प्रशंसा तो कर ही रहे हैं, मगर साथ ही बीते दिनों हुई घटना का भी जिक्र कर रहे हैं। 

'इमली' की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक

अब ये एक्ट्रेस बनेगी 'द कपिल शर्मा शो' में जज, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

'कुमकुम भाग्य' की मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -