देशद्रोह के आरोपी DSP दविंदर सिंह के आवास पर छापेमारी, जांच कर रही है NIA
देशद्रोह के आरोपी DSP दविंदर सिंह के आवास पर छापेमारी, जांच कर रही है NIA
Share:

नई दिल्ली: देशद्रोह के आरोपी डीएसपी देविंदर सिंह के खिलाफ जांच चल रही है. NIA और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मौजूद आतंकी फारूक अहमद ठोकर और सक्रिय हिजबुल आतंकवादी उमर धोबी के ओवर ग्राउंड वर्कर (OGW) के आवासों पर दबिश दी.

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि निलंबित डिप्टी एसपी देविंदर सिंह के पैतृक घर पुलवामा जिले के त्राल में भी जांच की जा रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उन रिपोर्ट्स को ख़ारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया है कि शोपियां में IPS अधिकारी के आवास पर छापे मारे गए. शोपियां के SSP संदीप चौधरी ने बताया कि, 'शोपियां में IPS अधिकारी के घर पर NIA द्वारा तलाशी लेने की खबरें गलत हैं. रविवार को, NIA और राज्य पुलिस ने डीएसपी देविंदर सिंह, हिज्बुल के आतंकवादी नवीद बाबू, रफी अहमद और एक लॉ स्कूल ड्रापआउट इरफान अहमद के ादों पर नए सिरे से छापेमारी कि कार्रवाई कि.

शनिवार को NIA की 20 सदस्यीय टीम देविंदर सिंह के बारे में और सबूत जुटाने के लिए कश्मीर पहुंची, जिसे जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अरेस्ट किया था. सूत्रों ने बताया है कि डीआईजी रैंक के अधिकारी कि अगुवाई में टीम अनंतनाग गई और पुलिस अधिकारियों के साथ उसने मीटिंग की. एजेंसी की तरफ से सिंह का ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद NIA के अधिकारी फिलहाल जम्मू में सिंह से सवाल जवाब कर रहे हैं.

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -