नेमार की बहन ने पहनी लाल बिकनी, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल
नेमार की बहन ने पहनी लाल बिकनी, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल
Share:

नेमार की बहन राफाएला लाल ने बिकनी पहनकर इंस्टाग्राम पर नई पोस्ट भी साझा की है जिसको उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। राफाएला के इंस्टाग्राम पर 5.9 मिलियन फॉलोअर्स है जोकि इस ब्राजीलियाई सुंदरी के हुसन की तारीफ करते है। फिलहाल सोशल मीडिया स्टार ने अपने सोशल मीडिया पर लाल बिकनी में फोटो डाली हैं। वह पूल के नजदीक चेयर पर लेटे हुए आराम करती हुई नजर आ रही है।

खबरों का कहना है कि पूल के बारे में अपने विचार दिखाते हुए राफाएला ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी अपलोड कर दी थी। राफाएला की इस पोस्ट को कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके थे। एक फैंस ने लिखा- क्यूटनेस ओवरलोड!  इसके पहले ख़बरें थी कि ब्राजील के स्टार फुटबाल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं. चार साल बार्सिलोना में गुजारने के बाद नेमार ने 2017 में 19.8 करोड़ डालर में पीएसजी का दामन थामा था.

मीडिया में बार-बार यह खबरें आती रहती हैं कि नेमार फ्रांस के क्लब में खुश नहीं हैं और वह एक बार फिर अपने गहरे दोस्त लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना में रहना चाहते हैं. स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो के मुताबिक, नेमार बार्सिलोना में वापसी के लिए पीएसजी की अपनी फीस में से 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए तैयार हैं ताकि वह स्पेनिश क्लब में लौट सकें. यूरोप में बार्सिलोना नेमार का पहला क्लब था और उन्होंने क्लब के साथ दो स्पेनिश लीग खिताब भी जीते हैं. इसके अलावा बार्सिलोना में रहते नेमार ने क्लब के साथ तीन बार कोपा डेल रे और एक बार चैम्पियंस लीग का खिताब भी जीता है.

मैच के लिए बनाया नया ट्रैफिक प्लान, कई रास्ते रहेंगे बंद

गेमिंग की दुनिया में दबदबा: मिलिए अमित वर्मा से- 28 साल के लुधियाना निवासी, जो ईस्पोर्ट्स और बिजनेस में अपना नाम बना रहे हैं

भारतीय टीम हॉकी विश्व कप से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -