मैच के लिए बनाया नया ट्रैफिक प्लान, कई रास्ते रहेंगे बंद
मैच के लिए बनाया नया ट्रैफिक प्लान, कई रास्ते रहेंगे बंद
Share:

इंदौर। शहर में कल 24 जनवरी, मंगलवार को इंडिया-न्यूजीलैंड का मैच होने वाला है। इसलिए शहर में नया ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया है, इस प्लान के चलते कई रास्ते बंद रहेंगे और कई रास्तों को डायवर्ट कर दिया जाएगा। वहीं, हुकुमचंद घंटाघर और पंचम की फेल से आने वाले दर्शकों की एंट्री जंजीरवाला चौराहे से होगी और लेंटर चौराहे से आने वाले दर्शकों को पैदल ही स्टेडियम तक पहुंचना होगा। 

सुबह 10 बजे से इंडस्ट्री हाउस से जंजीरवाला चौराहे तक आने वाला रास्ता पूरी तरह बंद रहेगा, लैंटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहे पर आने वाला रास्ता और हुकुमचंद घंटाघर से जंजीरवाला चौराहे पर आने वाला रास्ता सुबह 10 बजे से मैच खत्म होने तक सिर्फ पासधारी गाड़ियों और इमरजेंसी गाड़ियों के लिया खोला जाएगा बाकि सभी साधारण गाड़ियों के लिए बंद रहेगा। रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज में लोडिंग गाड़ियों की एंट्री पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगी। गीताभवन से हुकुमचंद घंटाघर की तरफ आने वाला रास्ता भी बंद रहेगा वहीं, मधुमिलन से रीगल होते हुए आ सकेंगे।

गीताभवन चौराहे से घंटाघर जाने के लिए ढक्कनवाला कुआं होकर श्रीमाया, मधुमिलन चौराहे के लिए जा सकेंगे, रीगल चौराहे से एमजी रोड, हाईकोर्ट, पलासिया जाने वाला ट्रैफिक मधुमिलन जा सकता है लेकिन इस रास्ते में सिर्फ सिटी बसें और इमरजेंसी गाड़ियां ही जा सकेंगी। विजय नगर से  इंडस्ट्री हाउस होते हुए राजकुमार ब्रिज से मरीमाता जाने वाले लोग एलआईजी चौराहे से पाटनीपुरा, परदेशीपुरा, सुभाष नगर, कुलकर्णी भट्टा ब्रिज होते हुए मरीमाता जा सकेंगे। रीगल से पलासिया जाने वाले लोग, व्हाइट चर्च से एबी रोड का उपयोग कर सकेंगे। इस प्रकार से यह व्यवस्था सुबह 10 बजे से मैच ख़त्म होने तक लागू रहेगी। पुलिस ने जनता से अनुरोध किया है कि, मैच के दौरान इन रास्तों का उपयोग करने से बचे। 

मुस्लिम युवक को ठाणे लेकर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता, फोन में मिले कई हिन्दू लड़कियों के अश्लील वीडियो

प्रवासी भारतीय सम्मेलन को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने किया इंदौर का धन्यवाद

फिर करवट लेगा मौसम, इन जिलों में होगी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -