प्रियंका और निक के बीच आई डायना, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो
प्रियंका और निक के बीच आई डायना, एक्ट्रेस ने शेयर किया फोटो
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनास  सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ चुके है. शादी के उपरांत वह भले भारत से दूर अमेरिका में पति निक जोनस के साथ रह रही हो, लेकिन सोशल मीडिया के द्वारा वह अपने फैंस के साथ हमेशा ही जुड़ी रहती है. प्रियंका, निक के साथ अपने रोमांटिक फोटोज हमेशा शेयर करती रहती है,  लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें प्रियंका और निक के बीच में डायना आ गई हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस फोटोज को साझा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा की है. इस फोटो को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने क्लिक की है. इस बात की सूचना खुद देसी गर्ल ने अपनी शेयर की हुई पोस्ट दी है. फोटोज में प्रियंका और निक की रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे है. तस्वीर में उनका पेट डॉगी डायना भी नज़र आ रही है. जंहा इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'हम दो.' जिसके साथ ही उन्होंने लव इमोजी का भी उपयोग किया है. प्रियंका की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

उनकी इस तस्वीर पर उनके एक फैन ने लिखा- आप दोनों एक साथ कमाल लगते हैं. वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा- आप तीनों. एक अन्य फैन ने लिखा- जिस तरह से प्रियंका और निक लोगों को प्रेरणा देते हैं, वैसे ही मैं भी अपने म्यूजिक से लोगों को प्रेरणा दूंगा. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट करवाया और जिसकी कुछ फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है. इस फोटो में प्रियंका सिंपल सी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दे रही है. सिर्फ इतना ही नहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'ब्लू जींस बेबी'.

अंतरिक्ष वैज्ञानिक और पद्मभूषण से सम्मानित रोड्डम नरसिम्हा का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का GYM लुक

5 साल की बच्ची लापता, इस दर्दनाक अवस्था में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -