NZ vs BAN : तमीम इकबाल की शतकीय पारी के बावजूद 234 रनों पर सिमटी बांग्लादेश की पहली पारी

हेमिल्टन : न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट के शुरूआती दिन नील वैगनर के पांच विकेट की बदौलत पुछल्ले बल्लेबाजों पर कहर करपाया जिससे बांग्लादेश की टीम तमीम इकबाल की शतकीय पारी के बावजूद पहली पारी में 234 रन पर सिमट गई। सलामी बल्लेबाज तमीम ने 126 रन की पारी खेली जिसमें 21 चौके और एक छक्का जड़ा था। वही तमीम की शानदार पारी से बांग्लादेश ने 180 रन बना लिए थे, लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम का बल्लेबाजी क्रम नहीं चला।

ऑनलाइन नहीं मिलेगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के इस मैच का टिकट, लाइन में लगकर खरीदना पड़ेगा

 

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाली पिच से स्विंग गेंदबाज टिम साउदी और ट्रेंट बोल्ट को जरा भी मदद नहीं मिल रही थी जिसके बाद शॉर्ट गेंद के विशेषज्ञ नील वैगनर ने 47 रन देकर पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। न्यूजीलैंड ने इसके जवाब में स्टंप तक बिना विकेट गंवाये 86 रन बना लिए थे। जीत रावल अपना आठवां अर्धशतक जमाकर 51 रन और टाम लाथम 35 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं।

वर्ल्ड कप 2019: ICC ने दिया आश्वासन, कहा भारत की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे

बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के अनुसार बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद तमीम की शानदार पारी से बांग्लादेश ने 180 रन बना लिए थे, लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम का बल्लेबाजी क्रम नहीं चला। टीम ने अंतिम छह विकेट महज 54 रन में गंवा दिए।  लिटन दास आउट होने वाले अंतिम खिलाड़ी रहे जिन्होंने 29 रन बनाकर टीम के लिये दूसरी बड़ी पारी खेली।

चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हुए केन रिचर्डसन, इस खिलाड़ी को मिला मौका

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा पेरिस सेंट जर्मेन

भाकर और चौधरी की जोड़ी ने किया कमाल, भारत की झोली में आया गोल्ड मेडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -