ऑनलाइन नहीं मिलेगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के इस मैच का टिकट, लाइन में लगकर खरीदना पड़ेगा
ऑनलाइन नहीं मिलेगा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के इस मैच का टिकट, लाइन में लगकर खरीदना पड़ेगा
Share:

रांची: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला 2 मार्च से शुरू होने जा रही है. इस श्रृंखला का तीसरा मुकाबला 8 मार्च को रांची में खेला जाएगा. रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं, जेएससीए के द्वारा मैच के टिकट को लेकर लिए गए एक निर्णय से क्रिकेट फैंस में मायूसी है.

वर्ल्ड कप 2019: ICC ने दिया आश्वासन, कहा भारत की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे

दरअसल, 8 मार्च को रांची जेएससीए स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया का एक दिवसीय मुकाबला खेला जाना है. इस मैच को लेकर रांची के और आस पास के क्रिकेट फैंस भी काफी उत्साहित है. वे  इस मुकाबले को देखने के लिए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. विशेषकर इस मैच में अपने होमग्राउंड पर महेंद्र सिंह धोनी भी मैदान में उतरने वाले हैं. ऐसे में यह मैच यहां के लोगों के लिए और भी विशेष हो गया है. हालांकि, जेएससीए के द्वारा मैच के टिकट की बिक्री को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. उनका कहना है कि मैच के टिकट ऑनलाइन नहीं बिकेंगे, इस निर्णय से क्रिकेट फैंस मायूस हैं. उनका कहना है कि अब इस मुकाबले का टिकट लेना उनके लिए आसान नहीं होगा.

चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर हुए केन रिचर्डसन, इस खिलाड़ी को मिला मौका

जेएससीए प्रबंधन का कहना है कि मैच के लिए दर्शक कतार में लगकर मात्र काउंटर से ही टिकट खरीद सकते हैं. इसके लिए ऑनलाइन टिकट उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. यह मात्र काउंटर पर ही उपलब्ध होगा. अब क्रिकेट फैंस घर बैठे टिकट नहीं ले सकेंगे. इसके लिए उन्हें घर से बाहर घंटों मशक्कत करनी होगी.

खबरें और भी:-  

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा पेरिस सेंट जर्मेन

भाकर और चौधरी की जोड़ी ने किया कमाल, भारत की झोली में आया गोल्ड मेडल

चोट के बाद मैदान पर लौटे साहा ने खेली शानदार शतकीय पारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -