वर्ल्ड कप 2019: ICC ने दिया आश्वासन, कहा भारत की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे
वर्ल्ड कप 2019: ICC ने दिया आश्वासन, कहा भारत की सुरक्षा के लिए सब कुछ करेंगे
Share:

दुबई: इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को आश्वासन दिया कि वे पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मद्देनज़र आगामी विश्व कप के दौरान भारत की सुरक्षा चिंताओं  को दूर करने के लिए ‘सब कुछ’ करेगा। आईसीसी के मुख्य कार्यकारियों की समिति (सीईसी) की मीटिंग के शुरू में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के दौरान अपने खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की। 

चोट के बाद मैदान पर लौटे साहा ने खेली शानदार शतकीय पारी

मामले की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'बीसीसीआई की तरफ से राहुल जोहरी ने सीईसी बैठक में भारतीय टीम, मैच अधिकारियों और भारतीय प्रशंसकों की सुरक्षा को लेकर मुद्दा उठाया।' बताया जा रहा है कि जौहरी ने सीईसी से कहा कि बीसीसीआई को आईसीसी और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा बनाई है सुरक्षा की योजना पर पूरा भरोसा है। 

मैक्सवेल की तारीफ में कुछ ऐसा बोल गए कोहली

अधिकारी ने कहा है कि, 'आईसीसी के सीईओ डेविड रिचर्डसन ने बीसीसीआई को आश्वासन देते हुए कहा है कि उसकी चिंता को दूर करने के लिए आईसीसी हर संभव प्रयास करेगा।' आपको बता दें कि शुरुआती अजेंडा में सुरक्षा पर चर्चा शामिल नहीं था, किन्तु बीसीसीआई के जोर देने पर इसे औपचारिक रूप से बैठक में शामिल किया गया। 

खबरें और भी:-

आखिर रहाणे ने बता ही दी अपने मन की बात

टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय अंडर-19 टीम ने बनाएं 395 रन

कोहली ने बनाया एक ऐसा विराट रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -