रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचा पेरिस सेंट जर्मेन

जर्मन : स्टार फुटबॉल टीम पेरिस सेंट जर्मेन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गया। 12 बार के चैंपियन पीएसजी ने डिजोन को 3-0 से हराया। पीएसजी की टीम 20वीं बार सेमीफाइनल में पहुंची है। उसकी ओर से एंजेल डि मारिया और थॉमस म्यूनियर ने गोल किए। पीएसजी की टीम से एम्बाप्पे को आराम दिया गया था जबकि नेमार और कवानी चोट के कारण बाहर हैं। 

चोट के बाद मैदान पर लौटे साहा ने खेली शानदार शतकीय पारी

इस तरह जीता मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टार फुटबॉलर डि मारिया ने आठवें और 28वें मिनट में गोल किए जबकि थॉमस ने 76वें मिनट में गोल किया। पीएसजी की टीम पिछले लगातार 4 बार की चैंपियन है। दूसरी ओर, इंग्लिश प्रीमियर लीग यानि ईपीएल में एवर्टन ने कार्डिफ सिटी को 3-0 से हराया। उसकी ओर से जिल्फी सिगडसन ने 41वें, 66वें और डॉमिनिक कैल्वर्ट-लेविन ने 90+3वें मिनट में गोल किए। यह एवर्टन की तीन हार बाद पहली जीत है। 

मैक्सवेल की तारीफ में कुछ ऐसा बोल गए कोहली

ऐसे किये दनादन गोल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एवर्टन ने 28 मैचों में 10वीं जीत दर्ज की। वहीं, लीस्टर सिटी ने ब्राइटन को 2-1 से हराया। लीस्टर की ओर से डेमारई ग्रे ने 10वें और जेमी वार्डी ने 63वें और ब्राइटन की ओर से डेवी प्रोपर ने गोल किया। वही इस रोमांचक मुकाबले में पीएसजी की तरफ से एंजेल डि मारिया और थॉमस म्यूनियर ने गोल किए जिसकी बदौलत टीम को एक अच्छी जीत हासिल हुई.

आखिर रहाणे ने बता ही दी अपने मन की बात

श्रीसंत का खुलासा, नहीं है मैच फिक्सिंग के गुनहगार लेकिन इस कारण कबूल किया था गुनाह

वेस्टइंडीज को 29 रनों से हराकर इंग्लैंड ने बनाई सीरीज में बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -