क्राइस्टचर्च हमले पर विराट ने जताया दुःख, किया ऐसा ट्वीट

Mar 16 2019 11:27 AM
क्राइस्टचर्च हमले पर विराट ने जताया दुःख, किया ऐसा ट्वीट

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड में शुक्रवार को एक हमलावर ने क्राइस्टचर्च शहर में स्थित अल नूर मस्जिद में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। हमलों में कम से कम 48 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हमले के कारण न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच 16 मार्च से खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया। 

इस नए तरीके से होगा, चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट

कोहली ने की घटना की निंदा 

इस पुरे हमले से आहत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'यह घटना बेहद चौंकाने वाला और दुखद है। क्राइस्टचर्च में इस कायरतापूर्ण घटना से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है। बांग्लादेश टीम अच्छे से रहें और सुरक्षित रहें। बता दें कि बांग्लादेशी टीम नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में प्रवेश ही करने वाली थी और खिलाड़ी बाल-बाल बचे। सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं।

IRE vs AFG : पहली पारी में अफगानिस्तान ने बनाये 172 रन

ऐसे हुआ था दर्दनाक हादसा 

जानकारी के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानि आईसीसी ने भी हमले के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरे टेस्ट मैच के रद्द होने का पूरा समर्थन किया। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, 'क्राइस्टचर्च में हुई इस भयावह घटना से जो लोग प्रभावित हुए उनके परिवारों और मित्रों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। दोनों टीमें, स्टाफ और मैच अधिकारी सुरक्षित हैं और आईसीसी टेस्ट मैच के रद्द किए जाने के फैसले का पूरा समर्थन करता है।

क्राइस्टचर्च : हमले के बाद, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द

वार्न के अनुसार इन स्पिनरों का है, वन-डे और टी-20 में दबदबा

विश्वकप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले सकता है, यह अफ्रीकन ऑलराउंडर