क्राइस्टचर्च : हमले के बाद, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द

Mar 16 2019 10:44 AM
क्राइस्टचर्च : हमले के बाद, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द

क्राइस्टचर्च : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानि आईसीसी ने शुक्रवार को कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुए हमले के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरे टेस्ट मैच के रद्द होने का वह पूरा समर्थन करता है। न्यूजीलैंड में मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हेगले पार्क में मस्जिद अल नूर में हुए हमले में कई लोगों की मौत हो गई। 

IPL2019: 23 मार्च से शुरू हो रहा है फटाफट क्रिकेट का महाकुम्भ, 11 साल में कई खिलाड़ी हुए मालामाल

इस कारण रद्द हुआ मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बांग्लादेशी टीम नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में प्रवेश ही करने वाली थी और खिलाड़ी बाल-बाल बचे। सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं। लेकिन इसके बाद अधिकारियों ने शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, 'क्राइस्टचर्च में हुई इस भयावह घटना से जो लोग प्रभावित हुए उनके परिवारों और मित्रों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। दोनों टीमें, स्टाफ और मैच अधिकारी सुरक्षित हैं और आईसीसी टेस्ट मैच के रद्द किए जाने के फैसले का पूरा समर्थन करता है।

श्रीसंथ से सुप्रीम कोर्ट ने हटाया लाइफ टाइम बैन, जल्द करेंगे धमाकेदार वापसी

कई खिलाडियों के किया शोक व्यक्त 

जानकारी के लिए बता दें न्यूजीलैंड में दो मस्जिदों पर हुए आतंकवादी हमले की क्रिकेट जगत ने कड़ी निंदा की है और भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत कई क्रिकेटरों ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में कम से कम 48 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इंडियन वेल्स : फेडरर और नडाल ने क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

खिलाड़ी खुद तय करें उसे कितने मैच खेलना है : कोहली

हीरो इंडियन सुपर लीग : मुम्बई में देखने को मिलेगा शानदार फ़ाइनल मुकाबला