अब भी जारी है 'न्यूटन' की कमाई, 10 करोड़ पार किया
अब भी जारी है 'न्यूटन' की कमाई, 10 करोड़ पार किया
Share:

इस हफ्ते की सबसे धमाकेदार फिल्म जिसे रिलीज़ के पहले ही दिन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट कर लिया गया. जी हां.... हम बात कर रहे है फिल्म 'न्यूटन' की जिसने परदे पर आते ही अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था. पहले ही दिन से फिल्म शानदार कमाई कर रही है. अब तो फिल्म के एक्टर राजकुमार राव ने भी बता दिया है कि अगर कहानी में दम हो और किरदार को सही तरीके से दर्शकों तक पहुंचा दिया जाय तो करोड़ों के तामझाम की जरूरत नहीं पड़ती. यह बात तो फिल्म की कमाई ही साबित कर रही है.

फिल्म 'न्यूटन' ने अपने रिलीज़ के छठे दिन यानी बुधवार को 1 करोड़ 18 लाख रूपये का कलेक्शन किया है. वही मंगलवार को फिल्म ने 1 करोड़ 34 लाख रुपये की कमाई की थी. 'न्यूटन' अपने फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने के बाद राजकुमार के लिए इससे ज्यादा ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है. राजकुमार की फिल्म ने संजय दत्त और श्रद्धा कपूर की फिल्म को भी मात दे दी है. अब तक न्यूटन की घरेलु कमाई 10 करोड़ 73 लाख रूपये तक हो चुकी है. वैसे फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा कमाई तो कर ही ली है. फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पांस के कारण इसके शोज की संख्या भी बढ़ा दी गयी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे 'ईशा शरवानी'...

तो अब 'बिगबॉस-11' से जुड़ गया है अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन

तो अब सल्लू मिया भी करेंगे 'गो गो गो गोलमाल अगेन'.......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -