तो अब सल्लू मिया भी करेंगे 'गो गो गो गोलमाल अगेन'.......
तो अब सल्लू मिया भी करेंगे 'गो गो गो गोलमाल अगेन'.......
Share:

बॉलीवुड सिंघम यानी अजय देवगन एक बार फिर दिवाली पर धमाल मचाने आ रहे है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 'गोलमाल सीरीज' का अगला पार्ट 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. फिल्म में अब सलमान खान का भी नाम भी जुड़ने जा रहे है. जी हाँ... फिल्म में अब सल्लू मिया की बिइंग 'ह्यूमन ई साइकिल' का इस्तेमाल किया गया है.

हाल ही में सलमान खान ने फिल्म की टीम का एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और 'गोलमाल अगेन' के सभी स्टार्स को बधाई भी दी है. साथ ही सलमान ने इस पोस्ट से रोहित शेट्टी, अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा और श्रेयस तलपड़े को उनकी बिइंग ह्यूमन ई साइकिल का इस्तेमाल करने के लिए धन्यवाद भी दिया है.

फिल्म का हिस्सा न होते हुए भी सलमान का फिल्म में महत्वपूर्ण योगदान है. फिल्म में सलमान भले ही कही भी नजर नहीं आएंगे लेकिन उनका इतना तगड़ा कनेक्शन है कि उनकी ब्रांड का प्रमोशन इस फिल्म में जरूर हो जायेगा.

जल्द ही फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज़ भी होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर तो '22 सितम्बर को रिलीज़ हो ही गया और अब फिल्म भी 20 अक्टूबर को रिलीज हो जाएगी. फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर्स हैं वही सिर्फ दो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और तब्बू हैं.

साल 2006 में गोलमाल सीरीज का पहला पार्ट फिल्म 'गोलमाल:फन अनलिमिटेड' आई थी. इसके बाद साल 2008 में दूसरा पार्ट 'गोलमाल रिटर्न्स' आई. फिर साल 2010 में तीसरा पार्ट 'गोलमाल 3' आई थी. और अब पूरे सात साल के ब्रेक के बाद रोहित शेट्टी अपनी फिल्म के चौथे पार्ट के जरिये फिर से लोगो को हँसाने आ रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माँ दुर्गा का आशीर्वाद लेते नजर आई DDLJ गर्ल

'महाभारत' मेरी जिंदगी के 15-20 साल ले लेगा, आमिर खान

मौनी रॉय के बर्थडे पर निहारिये उनकी बोल्ड अदाएं....जो दिलों को कर रही सांय-सांय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -