Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

Apr 13 2018 07:42 PM

बच्चों से दुष्कर्म करने वालों को मिले फांसीः मेनका गांधी-
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म पर लोगों के रोष के बाद केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि उनका मंत्रालय बच्चों के साथ दुष्कर्म के दोषियों के लिए मृत्युदंड की सजा के प्रावधान के लिए पॉक्सो एक्ट में संशोधन की मांग पर विचार कर रहा है. 

स्‍वाति मालीवाल ने राजघाट पर शुरू किया अनशन:
उन्नाव और कठुआ रेप केस को लेकर दिल्‍ली महिला आयेाग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने राजघाट पर अनशन शुरू कर दिया है. स्‍वाति मालीवाल की मांग है कि रेप के आरोपियों को छह महीने में फांसी की सजा हो. इस संबंध में स्वाति मालीवाल ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर इस मामले में हस्‍तक्षेप करने की मांग की है. 
 
विवादों में घिर सकती है फिल्म 'ब्लैकमेल': अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल' के एक डायलॉग को लेकर झारखंड में नाराजगी देखी जा रही है. झारखंड के लोग फिल्म से इस डायलॉग को हटाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल फिल्म में एक जगह कहा जाता है, 'तुम लड़कियों का क्या भरोसा, झारखंड में तो लड़की कुत्ते से भी शादी करती है.'  

एक रन बनाने में आउट हो गई आधी सनराइजर्स: पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरी गेंद पर चौके के बूते दिल की धड़कनें रोक देने वाले मुकाबले में तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया. 147 रन का पीछा करते हुए हैदराबाद के पसीने छूट गए लेकिन आखिरी गेंद पर बिली स्‍टेनलेक ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को मैच जीता दिया. 

कांग्रेस नेता कमलनाथ का हेलीकॉप्टर भटकते हुए खेत में उतरा: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद कमलनाथ का हेलीकॉप्टर भटकते हुए नरसिंहपुर जिले के कोदसा गांव में एक खेत में उतर गया. कमलनाथ हेलीकॉप्टर पर सवार होकर छिंदवाड़ा से झोतेश्वर के लिए निकले थे. झोतेश्वर की तलाश करते पायलट ने खेत पर हेलीकॉप्टर उतार दिया.