खूबसूरत नोट लिखकर सुगंधा ने दी पति संकेत को जन्मदिन की बधाई
खूबसूरत नोट लिखकर सुगंधा ने दी पति संकेत को जन्मदिन की बधाई
Share:

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बीते दिनों ही शादी रचाई है। जी हाँ वह संकेत भोंसले के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अब तक उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इन सभी के बीच 9 मई को सुगंधा ने पति संकेत भोंसले का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान दोनों ने एक दूजे पर प्यार बरसाया। वही सुगंधा ने अपने पति के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखा। इसी के साथ ही रोमांस से भरी लवी-डवी पिक्चर्स शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????? ???????????????????????? (@sugandhamishra23)

आप देख सकते हैं सुगंधा और संकेत की जोड़ी मेड फॉर ईच अदर है। ऐसा हम नहीं बल्कि दोनों के फैंस कमेंट्स में कह रहे हैं। फिलहाल सुगंधा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी बर्थडे संकेत। जब तक मैं आपसे नहीं मिली थी तब तक मुझे नहीं पता था कि सोलमेट क्या होता है। आप जो हैं वो होने के लिए और जो भी आप करते हैं उसके लिए थैंक्यू। आप मेरे दोस्त, साथी और कंफर्टर हो। हैप्पी बर्थडे हबी।''

वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते 26 अप्रैल को सुगंधा मिश्रा की संकेत भोंसले संग शादी हुई। दोनों की शादी जालंधर के क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में सम्पन्न हुई। दोनों की शादी में शरीक होने वाले सभी महमानों को 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारनटीन किया गया था। शादी के पहले दोनों की प्री वेडिंग फोटोज भी खूब चर्चा में रही थी। वहीँ शादी के बाद भी सुगंधा ने ससुराल से पिक्चर्स शेयर की हैं। इस समय मराठी गेटअप लिए उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं।

कोरोना संक्रमित शवों के कफ़न और कपड़े चुराते, फिर ब्रांडेड स्टीकर लगाकर बाजार में बेच देते

ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने की ऐसी हरकत की भड़क गईं कंगना

TMC के शीर्ष नेताओं पर मुकदमा चलाएगी CBI, गवर्नर धनखड़ ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -