न्यूजीलैंड ऑस्ट्रेलियाई राज्यों के साथ फिर शुरू करेगा यात्रा

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड कुछ ऑस्ट्रेलियाई राज्यों के साथ पहली जुलाई से संगरोध मुक्त यात्रा बुलबुले को फिर से शुरू करेगा, जब वेलिंगटन ने मंगलवार रात को कोविड के प्रतिबंधों में ढील दी। स्वास्थ्य महानिदेशक एशले ब्लूमफील्ड ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कोविड-19 अलर्ट को स्तर 2 तक ले जाने के बाद शून्य सामुदायिक प्रसारण के कारण राजधानी मंगलवार आधी रात से अलर्ट स्तर 1 पर वापस चली जाएगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को अलर्ट का स्तर सिडनी के एक पर्यटक के कारण था, जिसने 18 से 21 जून के बीच वेलिंगटन का दौरा किया था और ऑस्ट्रेलिया लौटने पर कोविड -19 के अधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अलर्ट स्तर 2 के तहत, किसी भी सामूहिक समारोह को प्रतिबंधित और 100 लोगों तक सीमित किया गया है।

जैसा कि वेलिंगटन आज रात अलर्ट लेवल 1 पर लौटने की तैयारी करता है, क्षेत्र के लोगों से सतर्क रहने और परीक्षण करने का आग्रह किया जाता है कि क्या वे अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं या रुचि के स्थान पर हैं, कोविड -19 प्रतिक्रिया मंत्री क्रिस हिपकिंस ने कहा।

उन्होंने कहा कि मामले के संपर्कों से लगभग 2,500 नकारात्मक परिणामों (मामले के करीबी संपर्कों से दोहराए गए नकारात्मक परिणामों सहित) और अपशिष्ट जल परीक्षण के बाद समुदाय में कोविड -19 का कोई मामला सामने नहीं आया है, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से संगरोध मुक्त यात्रा पर विराम, ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र, तस्मानिया और विक्टोरिया को रात 11.59 बजे उठाया जाएगा।

कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 19 जुलाई से शुरू हो सकता है संसद का मानसून सत्र

आखिर क्यों पश्चिमी राजस्थान में ही थमकर रह गया है मानसून? जानिए वजह

दर्दनाक! आतंकियों को 10 माह के बच्चे पर भी नहीं आया रहम, SPO की बहु और पोते का किया बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -