विद्युत जामवाल और कई कलाकार लेकर आ रहे नए वर्ष नया शो
विद्युत जामवाल और कई कलाकार लेकर आ रहे नए वर्ष नया शो
Share:

एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट। एंड पिक्चर्स कर रहा है इस वर्ष की एक मज़ेदार शुरुआत, जहां इस चैनल पर दर्शकों को धमाकेदार एक्शन और कॉमेडी से भरपूर ब्लॉकबस्टर फिल्में मूवीज दिखाई जाने वाली है। एंटरटेनमेंट के डेली डोज़ में जबर्दस्त इज़ाफा करते हुए एंड पिक्चर्स एक्शन, मस्ती, स्वैग और सबके फेवरेट सितारों के साथ मस्ती भरा नया वर्ष भी लेकर आ चुके है। हमारे मार्शल आर्ट्स के किंग विद्युत जामवाल अपनी हिट मूवी ‘खुदा हाफिज़ 2’ के वर्ल्ड प्रीमियर के साथ इस रिपब्लिक डे स्क्रीन पर आग लगाते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ दर्शकों को एक ट्रीट भी मिलने वाली है, जहां 14 जनवरी 2023 को टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती’ के चैनल प्रीमियर के साथ दर्शकों को चटपटी पंचलाइंस और सीटीमार एक्शन का नज़राना पेश  किया जाने वाला है। और हां, अभी खत्म नहीं हुआ है! डायलॉगबाजी और ब्लॉकबस्टर मूवी का पिटारा लेकर नए साल में मूवीज के फुली लोडेड लाइन-अप के साथ आ रहा है एंड पिक्चर्स सुपर लीग।

इस रिपब्लिक डे, एंड पिक्चर्स पर धुआंधार एक्शन थ्रिलर ‘खुदा हाफिज़ : चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में लाजवाब और चुस्त एक्शन लेकर आने वाले है विद्युत जामवाल। वन मैन आर्मी हमें हमेशा अपने हैरतअंगेज स्टंट, चुस्ती और फुर्ती से चौंका देती है। ऐसे में एक्शन का माहौल गर्म करते हुए 26 जनवरी को रात 8 बजे ‘खुदा हाफिज़ 2’ में यह मार्शल आर्ट्स के मास्टर अपने मनोरंजक सफर के साथ हमारे होश उड़ाने वाले है।

जनवरी में कुछ और मस्ती और मनोरंजन आपके इंतज़ार में है, जहां एंड पिक्चर्स अनलिमिटेड हीरोपंती लेकर आ चुके है। टाइगर श्रॉफ का सीटीमार एक्शन और स्वैग देखने के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि एंड पिक्चर्स 14 जनवरी को रात 8 बजे ‘हीरोपंती 2’ का चैनल प्रीमियर दिखाया जाने वाला है। यह चुस्त-दुरुस्त हीरो अपने बेपनाह एक्शन और रोमांच के साथ आपके रोंगटे खड़े कर देंगे और आपका जमकर मनोरंजन करने वाले है।  तो आप भी बेस्ट की उम्मीद लगा सकते हैं क्योंकि एंड पिक्चर्स सुपर लीग धमाकेदार हिट मूवी के साथ मनोरंजन का मजा बढ़ाने के लिए तैयार है। सिम्बा के माइंडिच ब्लोइंग एंटरटेंनमेंट और जॉन अब्राहम और अल्लू अर्जुन के दमदार एक्शन के साथ एंड पिक्चर्स आपको बेस्ट से बेस्ट दिखाने में कोई प्रभाव नहीं छोड़ने वाला है, शुरू हो रहा है 16 जनवरी 2023 से हर रात 8 बजे।

सामने आया मिलिंद की नई फिम का शानदार ट्रेलर

दोस्तों संग पार्टी के रंग में रंगी नजर आई न्यासा देवगन

अपनी पत्नी को छोड़ आशा के प्यार में पड़ गए थे आर डी बर्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -