नवजोत के रोडरेज मामले में आया नया मोड़
नवजोत के रोडरेज मामले में आया नया मोड़
Share:

नई दिल्ली : कभी -कभी अकस्मात कोई ऐसी घटना सामने आ जाती है, जो किसी मामले का रुख मोड़ देती है. ऐसा ही पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू रोडरेज मामले में हुआ. इस मामले में नया मोड़ आ गया है.शिकायतकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में नए सबूत पेश किये हैं , जिससे नवजोत सिंह सिद्धू फिर उलझते नज़र आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि शिकायतकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में इसी मामले में एक नई याचिका दाखिल कर आरोप लगाया है कि साल 2010 में एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सिद्धू ने ये माना था कि वे इस अपराध के लिए दोषी हैं. इसके प्रमाण के लिए शिकायतकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में इंटरव्यू की सीडी और यू-ट्यूब लिंक दोनों ही प्रस्तुत कर इन्हे सबूत का हिस्सा मानने की गुजारिश की है.इस बारे में शिकायतकर्ता ने खुलासा किया कि जो सबूत अभी पेश किये हैं उनके बारे में पहले जानकारी नहीं थी.अब पता लगने पर कोर्ट के समक्ष पेश किया है, ताकि सच सामने आ सके.

जबकि दूसरी ओर सिद्धू की ओर से यह कहकर इसका विरोध किया गया कि सुनवाई के इस चरण में बतौर सबूत इसे शामिल नहीं किया जा सकता. सुप्रीम कोर्ट अभी अपील पर सुनवाई कर रहा है, ऐसे में इसे रिकॉर्ड पर नहीं रखा जा सकता है. ये अगर सबूत दाखिल ही करना चाहते हैं तो निचली अदालत या हाईकोर्ट में दाखिल करना चाहिए. इस पर कोर्ट ने सवाल किया कि क्या आप चाहते हैं कि मामले को फिर से निचली अदालत में भेज दिया जाए ? कोर्ट ने कहा कि ये याचिका सुनवाई योग्य है या नहीं इस पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला किया जाएगा. लेकिन इस नए सबूत की रोशनी में नवजोत सिंह सिद्धू फंसते नज़र आ रहे हैं.

यह भी देखें

नवजोत सिंह सिद्धू मामलें की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा...

कपिल शर्मा ने किया सिद्धू की मुश्किलों में इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -